Rashifal: सोमवार को इन राशि वालों पर बरसेगी महादेव की कृपा, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 17 July 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज सावन माह के कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि और सोमवार का दिन है. आज के दिन देवों के देव महादेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज का दिन यानी सोमवार का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेषः आज का दिन अच्छा रहेगा. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. विवाद से दूर रहें. महिला मित्र के साथ घूमने जा सकते हैं. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. कार्यक्षेत्र में विरोधी परास्त होंगे.

वृषः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. ज्यादात्तर समय परिवार में बीतेगा. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. क्रोध को काबू में रखें.

मिथुन: समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. रोजी रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. वाणी पर संयम बरतें. इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को बड़ा पद मिल सकता है. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा.

कर्कः आज कोई भी निर्णय बहुत सोच-समझकर लें. जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है. खर्चों की अधिकता रहेगी. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं. व्यवसाय में नुकसान हो सकता है.

सिंहः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. भूमि भवन के क्रय विक्रय के लिए शुभ समय है. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. संतान के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है.

कन्याः किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. संतान के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. घर से निकलते वक्त बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर जाएं.

ये भी पढ़ेंः Amavasya Upay: कल हरियाली अमावस्य पर लगाएं ये पौधे, नोटों से लबालब भर जाएगी तिजोरी

तुलाः शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है.

वृश्चिकः आज आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. विरोधी आपके तरक्की में खलल डाल सकते हैं. ऑफिस के कार्यों का जिम्मेदारी से निर्वहन करें. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें.

धनुः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. धन लाभ के योग हैं. व्यवसाय में नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

मकरः आज का दिन सामान्य रहेगा. ऑफिस में अफसरों से तालमेल बनाकर रखें. जीवनसाथी के साथ बैठकर गपशप कर सकते हैं. इस राशि के अवैवाहिक जातकों की परिवार में शादी की चर्चा हो सकती है.

कुंभः धन लाभ के प्रबल योग हैं. व्यवसाय में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. ध्यान रहे कोई कदम सोच समझकर रखें. वरना पछताना पड़ सकता है. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरुरत है.

मीनः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. इस राशि के सिंगल लोगों को प्रेम का प्रस्ताव मिल सकता है.

ये भी पढ़ेंः ये भी पढ़ेंः Hariyali Amavasya Date: हरियाली अमावस्या पर बन रहा 3 विशेष संयोग, जानिए पितृ दोष से मुक्ति के उपाय

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This