Thursday Horoscope: इन 4 राशि वालों के चमकेंगे किस्मत के सितारें, जानिए अपना राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 27 July 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज मलमास की दशमी तिथि और गुरुवार का दिन है. आज के दिन भगवान श्रीहरि विष्णु की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज यानी गुरुवार का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेषः परिश्रम की अधिकता रहेगी. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ नहीं है. यात्रा में सावधानी बरतें. दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं.

वृषः आज का दिन अच्छा रहेगा. सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. व्यवसाय में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. कार्यों के दबाव के चलते मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. भावनाओं को कंट्रोल में रखें.

मिथुनः मन प्रसन्न रहेगा. लंबे समय से अधूरा काम पूरा होगा. व्यवसाय में तरक्की के प्रबल योग हैं. धन लाभ संभव है. करियर में नई ऊचाईयों को पाएंगे. यात्रा के योग हैं. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

कर्कः रहन-सहन कष्टमय होगा. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. व्यवसाय मंदा रहेगा. किसी तीसरे के चलते जीवनसाथी के खटपट हो सकती है. गुस्से को काबू में रखें.

सिंहः धर्म-कर्म में मन लगेगा. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. पिता जी के सेहत का ख्याल रखें. लंबी यात्रा पर जानें के प्रबल योग हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. चोट के डर हैं.

कन्याः आज का दिन सुखद रहेगा. पार्टनरशिप में किए गए व्यवसाय से लाभ होगा. नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. सहयोगी आपकी तारीफ कर सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः सावधान! तुला राशि में बना बेहद अशुभ ग्रहण योग, हो सकता है भारी नुकसान

तुलाः आज का दिन शानदार रहेगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. कही सुनी बातों पर विश्वास ना करें. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्तों में दरार आ सकती है. धन लाभ संभव है.

वृश्चिकः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. वाणी पर नियंत्रण रखें. राजनीति से जुड़े जातकों को मनचाहा लाभ होगा. ऑफिस में अधिकारियों के बातों को मानें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

धनुः कोई भी निर्णय बहुत सोच-समझकर लें. विरोधी आपके कार्य में खलल डाल सकते हैं. वैवाहिक जीनव में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. जोखिम भरे कार्यों से बचें. धन हानि संभव है.

मकरः आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. घर में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. धन लाभ के योग हैं.

कुंभः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. बिजनेस से जुड़े जातकों को अच्छी खबर मिल सकती है. इस राशि के सिंगल लोगों को प्यार का प्रपोजल मिल सकता है. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

मीनः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. परिवार में आपसी मनमुटाव हो सकता है. लड़ाई-झगड़ा से दूर रहें, वरना कानूनी मामलों में फंस सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः BHOOTO WALA MANDIR: भगवान शिव का वह मंदिर जिसे भूतों ने बनाया था, जानिए रहस्य

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This