Horoscope: कर्क और धनु राशि वालों को मिल सकता है नौकरी में प्रमोशन, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 28 July 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज मलमास की एकादशी तिथि और शुक्रवार का दिन है. आज के दिन मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज यानी शुक्रवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेषः रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ने से परेशान हो सकते हैं. वस्त्रों पर खर्च बढ़ेगा. कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. क्रोध की अधिकता रहेगी. जिम्मेदारियों से परेशान हो सकते हैं.

वृषः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. भौतिक सुख-सुविधाओं में विस्तार होगा. आध्यात्मिक कार्यों में मन लगेगा. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. धन लाभ के योग हैं.

मिथुनः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्तों खटास आ सकती है. ऑफिस में नया टॉरगेट मिल सकता है.

कर्कः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. ज्यादात्तर समय मौज-मस्ती में व्यतीत करेंगे. ईमानदारी से किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी.

सिंहः सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी. कारोबार में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी के तरफ से बड़ा तोहफा मिल सकता है. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

कन्याः ज्यादात्तर समय मौज-मस्ती में बीतेगा. शाम को दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. खानपान पर ध्यान दें. सेहत को लेकर परेशान हो सकता हैं. प्यार के रिश्तों में निखार आएगी. भावनाओं को काबू में रखें.

ये भी पढ़ेंः PADMINI EKADASHI: कब है मलमास की पद्मनी एकादशी? जानिए शुभ मुहूर्त और महत्व

तुलाः प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. भौतिक सुख-सुविधाओं में बढ़ोत्तरी के योग हैं. लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. घरेलू खर्चों को लेकर चिंतित रहेंगे. ऑफिस में अधिकारियों से खटपट हो सकती है. वाणी पर संयम रखें.

वृश्चिकः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. रोजी रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. खानपान पर ध्यान दें.

धनुः कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. धन लाभ संभव है. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. वाहन सुख में वृद्धि होगी. सेहत को लेकर सचेत रहगें.

मकरः घेरलू खर्चों में वृद्धि होगी. परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. ऑफिस में सहकर्मियों से बहस हो सकती है. धैर्यशीलता में कमी रहेगी.

कुंभः अचानक धन लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. शाम को परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं.

मीनः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. भविष्य के प्लान को लेकर परेशान हो सकते हैं. कोई बड़ा निर्णय लेने से पहले अनुभवी लोगों से राय मशवरा अवश्य लें. गुस्से को कंट्रोल में रखें.

ये भी पढ़ेंः HALDI KE TOTKE: एक रुपये की हल्दी से दूर होगी सभी समस्या, करें ये सिद्ध उपाय

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

अमेरिका और इजराइल के बीच मतभेद आ गया सामने? गोला बारूद की सप्लाई पर लगा दी रोक; जानिए प्रकरण

America israel Relation: इजराइल और अमेरिका के बीच की मतभेद अब सामने आने लगी है. ऐसा इसलिए क्योंकि अमेरिका...

More Articles Like This