Rashifal: कन्या, धनु समेत इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए गुरुवार का राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 06 July 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है. इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से ज्योतिष हमारे दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल के बारे में बताते हैं. आज 06 जुलाई दिन गुरुवार को सावन माह की तृतीया तिथि है. आज भगवान शंकर के अलावा श्रीहरि विष्णु की पूजा की जाएगी. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्री नाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का गुरुवार का राशिफल…

मेषः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर घूमने जा सकते हैं. विवाद से दूर रहें.

वृषः शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. शाम को घूमने का प्लान बना सकते हैं. धन लाभ के योग हैं.

मिथुनः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों मन लगेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थित मजबूत होगी.

कर्कः शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. यात्रा पर जानें के प्रबल योग हैं. गुस्से का शिकार हो सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

सिंहः मन प्रसन्न रहेगा. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ गपशप कर सकते हैं. लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. खर्चों में वृद्धि होगी. भावनाओं को काबू में रखें.

कन्याः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. कार्यों में रुकावट उत्पन्न हो सकती है. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. खर्चों की अधिकता रहेगी. संतान के सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे.

ये भी पढ़ेंः DREAM IN SAWAN MONTH: सावन में दिखे ये सपने, तो समझिए महादेव हैं प्रसन्न; जल्द मिलेगी खुशखबरी

तुलाः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. यात्रा के योग हैं. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिकः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. यात्रा करने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

धनुः वाणी पर नियंत्रण रखें. कारोबार में नुकसान उठाना पड़ सकता है. ऑफिस में टॉरगेट को लेकर अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है. जीवनसाथी के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

मकरः मानसिक शांति बनी रहेगी. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा. मित्रों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. फिजुलखर्ची से बचें. धन लाभ के योग हैं.

कुंभः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. परिवार का साथ मिलेगा. जीवनसाथी के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का प्लॉन बना सकते हैं. कारोबार में नया निवेश के लिए समय शुभ है.

मीनः आय के स्रोत में वृद्धि होगी. धर्म-कर्म में मन लगेगा. सेहत का ख्याल रखें. ऑफिस के कार्यों का दबाव बढ़ सकता है. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा.

ये भी पढ़ेंः UNIQUE SHIVLING: ये है 1 लाख छिद्र वाला दुनिया का एकमात्र शिवलिंग, जिसे भगवान राम ने किया था स्थापित

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Panna Stone: इन लोगों के लिए लकी रत्न है पन्ना, जानिए इसके फायदे और धारण करने का तरीका

Panna Stone Ke Fayde: रत्‍न शास्‍त्र के अनुसार, लोगों के जीवन में हर रत्‍न की अहम भूमिका होती है....

More Articles Like This