Rashifal: सिंह, धनु समेत इन राशि वालों को मिल सकता है नौकरी का ऑफर, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 07 July 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है. इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से ज्योतिष हमारे दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल के बारे में बताते हैं. आज 07 जुलाई दिन शुक्रवार को सावन माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि है. आज के दिन भगवान शंकर के अलावा मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्री नाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के शुक्रवार का राशिफल…

मेषः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

वृषः कार्यो में आई रुकावट से मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. जीवनसाथी के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. आपकी तरक्की को देखकर कुछ लोगों को जलन होगी. कोई भी निर्णय बहुत सोच-समझकर लें.

मिथुनः पारिवारिक कलह के चलते मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में अधिकारी आपके कार्यों में हस्तक्षेप कर सकते हैं. शैक्षणिक कार्यों में असफलता हाथ लग सकती है. वाहन चलान में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

कर्कः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिलने से परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है. विवाद से दूर रहें.

सिंहः आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. नौकरी में प्रमोशन के योग हैं. महिला मित्र के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. गुस्से का शिकार होने से बचें. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः UNIQUE SHIVLING: ये है 1 लाख छिद्र वाला दुनिया का एकमात्र शिवलिंग, जिसे भगवान राम ने किया था स्थापित

कन्याः नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं. शाम तक नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

तुलाः तुला राशि के जातकों को आज बहुत सोच-समझकर चलने की आवश्यकता है. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. सेहत खराब हो सकती है. ऑफिस में अधिकारियों से तकरार हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः TOTKE FOR JOB: नौकरी को लेकर हैं परेशान, सावन के सोमवार को करें ये उपाय; जल्द मिलेगा ‘ऑफर लेटर’

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला विपक्ष के पक्ष में जा सकता है. काम की अधिकता रहेगी. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

धनुः धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत शानदार रहने वाला है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. मनचाही नौकरी का प्रस्ताव आ सकता है. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा.

ये भी पढ़ेंः DREAM IN SAWAN MONTH: सावन में दिखे ये सपने, तो समझिए महादेव हैं प्रसन्न; जल्द मिलेगी खुशखबरी

मकरः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. ज्यादात्तर समय मौज-मस्ती में बीतेगा. सावधान रहें, गोपनीय बातें किसी से शेयर करने से बचें. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें.

कुंभः आज का दिन आपके लिए बहुत खास रहने वाला है. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. हालांकि इस समय आपको धैर्य रखने की जरुरत है. परिवार के लोगों से कहासुनी हो सकती है.

मीनः आज का दिन की शुरुआत में आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. पिताजी के सेहत का ख्याल रखें. नौकरी मिलने के कारण घर से दूर जाना पड़ सकता है.

ये भी पढ़ेंः VASTU TIPS: अगर घर में हैं ये 5 पौधे, तो आज ही उखाड़ फेंके; वरना हो जाएगा सर्वनाश

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This