Aaj Ka Rashifal: आज मकर, कुंभ समेत इन 4 राशिवालों को होना पड़ेगा परेशान, जानिए राशिफल

Must Read

Today Daily Horoscope 27 June 2023, Aaj Ka Rashifal: हिंदू पंचांग के अनुसार आज 27 जून दिन मंगलवार को आषाढ़ माह के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि है. आज के दिन हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. मंगलवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. परिवार का साथ मिलेगा. पिता के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. घर में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

वृषः बेवजह की बातों से परेशान रहेंगे. व्यर्थ की चिंता से दूर रहें. करियर पर फोकस करें. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

मिथुनः मन प्रसन्न रहेगा. दांपत्य सुख में वृद्धि होगी. रोजी-रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. आय के स्रोत में वृद्धि होगी.

कर्कः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. व्यवसाय में नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. गुस्से को काबू में रखें.

सिंहः मानसिक तनाव से परेशान रहेंगे. व्यापारी वर्ग घाटे का सौदा कर सकते हैं. परिजनों से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. घर परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

कन्याः कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. ऑफिस में अफसरों से मतभेद हो सकता है. कारोबार से जुड़े जातकों को कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

तुलाः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. नकारात्मक विचारों का आना जाना लगा रहेगा. परिवार का साथ मिलेगा. शाम को जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. विवाद से दूर रहें.

वृश्चिकः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. यात्रा करने में सावधानी बरतें. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं. किसी अजनबी से मुलाकात हो सकती है.

धनुः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. व्यवसाय में नया निवेश से बचें. नुकसान हो सकता है.

मकरः आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. आध्यात्मिक कार्यों के प्रति रुचि बढ़ेगा. परिवार में विपरीत परिस्थिति उत्पन्न होगी.

कुंभः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. खानपान पर ध्यान दें. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

मीनः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. परिवार का साथ मिलेगा. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. संतान के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. व्यर्थ के वाद विवाद से बचें. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तीसरे चरण की पोलिंग संपन्न, जानिए कितने प्रतिशत पड़े वोट

Lok Sabha Election 3rd Phase Poll: देश में इस समय लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है. लोकसभा चुनाव के...

More Articles Like This