Rashifal: कन्या, तुला समेत इन राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए बुधवार का राशिफल

Must Read

Today Daily Horoscope 28 June 2023, Aaj Ka Rashifal: हिंदू पंचांग के अनुसार आज 28 जून दिन बुधवार को आषाढ़ माह के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि है. आज के दिन विघ्नहरणकर्ता गणेश जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. बुधवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित खुशखबरी मिल सकती है. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. मित्रों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

वृषः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. मित्रों के साथ पिकनिक पार्टी में जा सकते हैं. गृहस्थ जीवन में सुख शांति बरकरार रहेगी. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें.

मिथुनः आज का दिन शानदार रहेगा. सेहत में सुधार होगा. नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. भाईयों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. धन लाभ के योग हैं. नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे.

कर्कः समाजिक कार्यों में मन लगेगा. राजनीति से जुड़े जातकों को बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय में नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. धन लाभ के योग हैं.

सिंहः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थिति कमजोर होगी. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरुरत है. नया बिजनेस शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है.

कन्याः आज का दिन आपके लिए लकी रहने वाला है. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. जीवनसाथी का साथ मिलेगा.

तुलाः इस राशि के जातको के लिए आज का दिन बढ़िया रहने वाला है. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. भाई बहन का भरपूर सहयोग मिलेगा. उधारी फंसा हुआ पैसा मिल सकता है.

ये भी पढ़ेंः Savan Somwar: सावन के पहले सोमवार पर बन रहा अशुभ योग, भूलकर भी ना करें ये काम!

वृश्चिकः किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. कोई भी नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. कोई विशेष ख्वाइश पूरी होने से मन प्रसन्न रहेगा. किसी अच्छे कंपनी से जॉब का ऑफर मिल सकता है.

धनुः आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है. माता-पिता के सेहत को लेकर चिंतत हो सकते हैं. परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर घूमने का प्लान बना सकते हैं. प्रापर्टी में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. कारोबार में मनचाहा लाभ होगा.

मकरः ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. भूमि-भवन के क्रय विक्रय के लिए आज का दिन शुभ है. घर की साज-सज्जा में पैसे खर्च होंगे. व्यवसाय में सफलता मिलेगी.

कुंभः नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. धार्मिक यात्रा संभव है. घर परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. जीवनसाथी के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.

मीनः मन प्रसन्न रहेगा. इस राशि के सिंगल लोगों के लिए प्यार का प्रस्ताव आ सकता है. राजनीति में सफलता मिलेगी. लंबे समय से उधारी दिया हुआ पैसा मिल सकता है. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. भावनाओं को काबू में रखें.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Panna Stone: इन लोगों के लिए लकी रत्न है पन्ना, जानिए इसके फायदे और धारण करने का तरीका

Panna Stone Ke Fayde: रत्‍न शास्‍त्र के अनुसार, लोगों के जीवन में हर रत्‍न की अहम भूमिका होती है....

More Articles Like This