Rashifal: जून महीने के आखिरी दिन इन 4 राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल

Must Read

Today Daily Horoscope 30 June 2023, Aaj Ka Rashifal: हिंदू पंचांग के अनुसार आज 30 जून दिन शुक्रवार को आषाढ़ माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि है. आज के दिन धन दौलत की देवी मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. शुक्रवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का राशिफल…

मेषः मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. पिता के सेहत का ख्याल रखें.

वृषः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. जीवनसाथी के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. जीवनसाथी के सेहत का ख्याल रखें. मित्रों का सहयोग मिलेगा.

मिथुनः धन लाभ के योग हैं. पिता का सहयोग मिलेगा. भूमि-भवन खरीदने की योजना बना सकते हैं. कला संगीत के क्षेत्र में रुचि बढ़ेगी. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा.

कर्कः व्यर्थ के वाद विवाद से बचें. गुस्से को काबू में रखें. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. फिजुलखर्ची से बचें. कला संगीत के क्षेत्र में रुचि बढ़ेगी. व्यवसाय में नुकसान होगा.

सिंहः शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिश्रम की अधिकता रहेगी. खानपान में रुचि बढ़ेगी. जीवनसाथी का साथ मिलेगा.

कन्याः वाणी पर संयम रखें. कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. रहन-सहन कष्टमय होगा. मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं.

ये भी पढ़ेेंः Lal Kitab Ke Totka: लाल किताब के वो सिद्ध उपाय, जो रातोंरात बदल देगी बंद किस्मत का ताला

तुलाः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता पिता का सहयोग मिलेगा. वाणी पर संयम रखें. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. तली भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें.

वृश्चिकः गोपनीय बातें किसी से शेयर करने से बचें. कार्यों में आई रुकावट से मन परेशान हो सकता है. धन हानि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. संतान के सेहत का ख्याल रखें.

धनुः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. परिवार का साथ मिलेगा. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. जीवनसाथी के साथ धार्मिक स्थल पर जाने की योजना बना सकते हैं. गुस्से को काबू में रखें.

मकरः वाणी में मधुरता रहेगी. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. परिवार का साथ मिलेगा. इस राशि के सिंगल लोगों के लिए प्यार का प्रपोजल आ सकता है. यात्रा के योग हैं. भाईयों का सहयोग मिलेगा.

कुंभः भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी. किसी सरकारी योजना का लाभ मिल सकता है. भाईयों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

मीनः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. आज आपको लवमेट के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. विदेश यात्रा के योग हैं. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः Chaturmas Start: शादी पर लगी रोक, जानिए नवंबर-दिसंबर में विवाह और गृह प्रवेश के शुभ मुहूर्त

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल के दाम जारी, जाने आपके शहर में क्या है रेट?

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन...

More Articles Like This