Whatsapp New Update: व्हाट्सएप यूजर्स की मौज! अब एक साथ 32 लोगों को कर सकेंगे वीडियो कॉल

Must Read

Whatsapp New Update: यूजर्स के एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाने के लिए व्हाट्सएप (Whatsapp) नया अपडेट लेकर आया है. इस नए अपडेट के आने से अब यूजर्स 32 लोगों के साथ वीडियो और ऑडियो कॉल पर बात कर सकेंगे. हालांकि व्हाट्सएप (Whatsapp) का ये नया फीचर विंडोज जीसीडब्ल्यू वाले यूजर्स के लिए है. विंडोज यूजर्स अब एक साथ 32 लोगों के साथ वीडियो कॉल पर बात कर सकेंगे.

ये भी पढ़े:- Good News: अब आप भी खोल सकते हैं Petrol Pump, UP में खुलेंगे 6609 नए पंप, जानिए खर्चा और कमाई

WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सएप (Whatsapp) ने 32 लोगों को एक साथ वीडियो कॉल करने की सुविधा शुरू कर दी है. यूजर्स को इस सुविधा तक पहुंचने के लिए बीटा अपडेट 2.23.24.1.0 इंस्टॉल करना होगा. WABetainfo द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट के मुताबिक, कुछ बीटा टेस्टर्स को ग्रुप कॉलिंग आजमाने के लिए आमंत्रित करने वाला एक मैसेज मिल सकता है.

ये मैसेज 32 लोगों को वीडियो कॉल करने की सुविधा के बारे में होगा. रिपोर्ट में आगे बताया गया है, कुछ उपयोगकर्ताओं को एक अल्टरनेट मैसेज मिल सकता है, जिसमें 16 लोगों को वीडियो कॉल के समर्थन पर प्रकाश डालता है. इस सुविधा में वीडियो कॉल के दौरान स्क्रीनशॉट लेने और उसे शेयर करने की सुविधा भी होगी, जो कि पहले विंडोज 2.2322.1.0 अपडेट के लिए व्हाट्सएप बीटा वर्जन के लिए था. इसके अलावा ऐप के नवीनतम अपडेट को इंस्टॉल करने के बाद, कुछ बीटा टेस्टर्स को आखिर में वीडियो कॉल करने का ऑपशन मिल सकता है.

‘Message Pin Duration’ फीचर क्या है?
व्हाट्सएप (Whatsapp) ‘मैसेज पिन ड्यूरेशन’ (‘Message Pin Duration’) नाम के एक नए फीचर पर भी काम कर रहा है. व्हाट्सएप (Whatsapp) पर आने वाला फीचर यूजर्स को उनकी बातचीत के दौरान उनके पिन किए गए मैसेज को एक्टिव रखने की समय सीमा तय करने का ऑपशन देगा. यह फीचर यूजर्स को एक समय सीमा चुनने की सुविधा भी देता है, जिसके बाद पिन किया गया मैसेज निर्धारित समय पर अपने आप अनपिन हो जाएगा.

अपनी पसंद चैट को कर सकेंगे पिन
यूजर्स किसी चैट को अपनी पसंद के अनुसार, 24 घंटे, 7 दिन या 30 दिन के लिए पिन कर सकेंगे. यह ध्यान देने योग्य है कि यूजर्स को पिन किए गए संदेश को किसी भी समय, चुनी गई अवधि समाप्त होने से पहले भी अनपिन करने की स्वतंत्रता बरकरार रहेगी.

Latest News

दिल्ली में गर्मी ने बढ़ा दी आफत, इन राज्यों में बारिश से राहत; जानिए मौसम का हाल

Mausam Samachar: राजधानी दिल्ली के साथ देश के उत्तर भारत के इलाके में गर्मी का सितम जारी है. आने...

More Articles Like This