साइकिल से आए चोरों से हुआ गलती से मिस्टेक! शोरुम से ले गए केवल एक पैर के 200 जूते

Must Read

Ajab Gajab Chori: आपने चोरी के तमाम मामले सुने होंगे, लेकिन आपने शायद ऐसी घटना न सुनी न पढ़ी होगी. हम आपको ऐसी ही अजब-गजब चोरी के बारे में बताने जा रहे हैं. दरअसल, ये पूरा मामला मध्य पेरू के हुआंकायो शहर का है. यहां तीन चोरों ने ऐसी चोरी की जिसको सुनका आप भी चक्कर में पड़ जाएंगे. एक जूते की दुकान से करीब 200 जूते चुरा लिए. ख़ास बात यह है कि चोरों ने जो जूते चुराए हैं वे सभी जूते दाहिने पैर के थे. बॉलीवुड फिल्म जग्गा जासूस का गाना इस घटना पर काफी सेट बैठ रहा है.

200 स्नीकर्स ले गए चोर
इस मामले में पुलिस का कहना है, “चोरों ने आधी रात को चोरी की घटना को अंजाम दिया”. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चोरों ने जो 200 स्नीकर्स चुराए हैं उनकी कीमत लगभग 13,000 डॉलर थी. बताया जा रहा है कि चोर अब चोरी किए गए जूतों को बेचने का प्रयास कर रहे हैं. पुलिस का अनुमान है कि चोर जल्दी में रहे होंगे और चोरों को अपनी गलती के बारे में कुछ देर बाद पता लगेगा. जांच करने पहुंची पुलिस ने बताया, “चोरों ने आधी रात को दुकान में लगे ताले तो तोड़ चोरी किया. चोर तिपहिया साइकिल से आए थे. चोरी करने के बाद चोर तिपहिया साइकिल के जरिये जूते ले गए.”

चोरी की घटना असमान्य
ऐसी घटना इलाके में चर्चा का विषय है. पुलिस ने इस घटना को असमान्य बताया है. पुलिस प्रमुख एडुआन डियाज ने घटना के बाबत जानकारी देते हुए कहा कि ये चोरी काफी असमान्य है. ऐसा इसलिए क्यों कि चोरों ने केवल दाहिने पैर के जूतों की चोरी की है. ऐसे में हर पहलु से जांच की जा रही है. उन्होंने आगे बताया कि सीसीटीवी फुटेज और उंगलियों के निशान के आधार पर चोरों के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

उधर दुकानदार ने मीडिया से बात करते हुए कहा चोरों ने डिस्प्ले पर लगे सभी जूते चुरा लिए. डिस्पले में केवल दाहिने पैर के जूते रखे थे. हालांकि, चोरी कर ले गए जूतों से किसी को कोई फायदा नहीं होने वाला है. चोरी से दुकानदार का काफी नुकसान हुआ है. सभी इस बात पर जोर दे रहे हैं कि आखिर चोरों ने इस तरह की चोरी क्यों की.

यह भी पढ़ें-

Latest News

मई में Entertainment का फूल डोज, रिलीज होने वाली हैं ये फिल्में-वेब सीरीज, यहां देंखे लिस्ट

May Movie Calendar 2024: इस साल मई महीने में इंटरटेनमेंट का फूल डोज मिलने वाला है. संजय लीला भंसाली...

More Articles Like This