क्या अलग हो जाएंगे सानिया और शोएब! Insta Bio दे रहा गवाही!

Must Read

Sania Shoaib’s Divorce rumors: तमाम विरोध झेलने और ट्रोल होने के बाद भी सरहद पार शादी रचाने वाले स्पोर्ट्स कपल सानिया मिर्जा और शोएब मलिक आए दिन अपने तलाक को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा अक्सर अपने तलाक के सवालों को भी टालती नजर आती हैं. हालांकि, इन दिनों कुछ ऐसा देखने को मिला है जिससे इन दोनों के रिश्ते की खटास साफ नजर आ रही है.

सोशल मीडिया पर दिखने लगी खटास
आपको बता दें भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच की खटास अब प्राइवेट नहीं रह गई है. दोनो के सोशल मिडिया अकाउंट देख कर ये कन्फर्म हो गया है, कि ये स्पोर्ट्स कपल जल्द ही अलग होने वाले हैं.

इंस्टा के बायो दे रहा गवाही
आपको बता दें असल में शोएब ने अपने इंस्टा अकाउंट से सानिया का नाम हटा लिया है और सानिया ने भी अपने इंस्टाग्राम से तो शोएब की यादों को मिटा दिया हैं. जी हां! बेटे के जन्मदिन और फादर्स डे की एक पोस्ट को छोड़ दें तो सानिया ने शोएब की सभी फोटो अपने इंस्टाग्राम से हटा लिया है.

यह भी पढ़ें-

ऑफिशियल ‘लिव अनब्रोकन’ हुए शोएब
शोएब ने भले ने अपने इंस्टा से ‘हसबैंड टू ए सुपरवुमेन सानिया मिर्जा’ को हटा कर ‘लिव अनब्रोकन’ लिख दिया हो, शोएब के इंस्टाग्राम पर अब भी सानिया की कई तस्वीरें मौजूद हैं, लेकिन अभी दोनों की ओर से अपने तलाक को लेकर कोई ऑफिशियल बयान सामने नही आया है. आपको बता दें जल्द ही अलग होने वाले ये कपल 12 अप्रैल 2010 को शादी के बंधन में बंधे थे और अभी इनका एक बेटा इजहान मिर्जा मलिक भी है.

Latest News

03 May 2024 Ka Panchang: शुक्रवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

03 May 2024 Ka Panchang: हिंदू धर्म में किसी भी कार्य को करने से पहले शुभ और अशुभ मुहूर्त...

More Articles Like This