Unnao News: प्रेमी की करतूत से नाराज प्रेमिका ने थाने में उठाया खौफनाक कदम, चौंक जाएंगे आप

Must Read

Unnao News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से एक हैरान कर देने वाला माला सामने आया है. दरअसल, यहां पर एक प्रेमिका पहले थाने पहुंची और वहां पर पुलिस वालों के सामने ही जहर उगल लिया जिसके बाद से उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उसका उपचार चल रहा है. पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है. युवती का कहना है कि उसके प्रेमी मे पहले उससे शादी का वादा किया और फिर शादी करने से मुकर गया. इसके बाद मजबूरन युवती थाने गई जहां पर बार बार शिकायत के बाद भी पुलिस ने उसकी एक न सुनी. गुस्से में आकर युवती ने ये कदम उठा लिया. पूरा मामला उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र के भगवंत नगर चौकी के अंतर्गत एक गांव की है.

यह भी पढ़ें- Triple Talaq: ऐसा क्या हुआ जो निकाह के 2 घंटे बाद देना पड़ा तीन तलाक, दुल्हन पूरी नहीं कर पाई ये डिमांड!

समझिए पूरा मामला
दरअसल, ये पूरा मामला एक प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. जहां पर एक युवक और युवती के बीच बीते 10 सालों से चल रहा था. दोनों ने गर से छिपकर कोर्ट जाकर कानूनी विवाह कर लिया था. लेकिन पिछले एक साल से दोनों के बीच अचानक फासले बढ़ गए थे. इसके पीछे की वजह जानकर युवती हैरान हो गई. युवक अब दूसरी शादी करना चाहता था. युवक के सामने युवती ने उसके द्वारा किए गए तमाम वादों को गिनाया जिसके बावजूद युवक युवती से शादी करने को तैयार नहीं हुआ. इसके बाद पूरी कहानी युवती ने अपने घरवालों को सुनाई जिसके बाद युवती को घर से डांट मिली, बाद में परिजनों ने थाने का दरवाजा खटखटाया.

पुलिस ने किया गिरफ्तार
पूरे मामले में पुलिस से कई बार मदद की बात कही गई. इसके बावजूद भी जब युवक नहीं माना तो युवती थाने पहुंची और सभी के सामने जहर खा लिया. जिसके बाद आनन फानन में उसको जिला चिकित्सालय में भर्ती काराया गया. अस्पताल में प्रेमिका का उपचार चल रहा है. प्रेमिका के बयान के बाद युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर काईरवाई की जा रही है.

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This