अकांक्षा दुबे की मां ने लाइव आकर किए कई बड़े खुलासे, भोजपुरी इंडस्ट्री पर कही बड़ी बात

Must Read

Akanksha Dubey Mom Live Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अकांक्षा दुबे के फैंस उस वक्त हैरान रह गए जब अभिनेत्री के इंस्टा अकाउंट पर हलचल हुई. कोई लाइव आया था. दरअसल, दिवंगत अभिनेत्री अकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे कल शाम आकांक्षा की इंस्टा आईडी से ऑनलाइन आईं और कई खुलासे किए. बता दें आकांक्षा दुबे की मौत को 4 महीने से ज्यादा का समय हो गया है. विगत 26 मार्च की सुबह एक्ट्रेस का शव वाराणसी स्थित एक होटल के कमरे में पंखे से लटकता मिला था.

मधु दुबे ने किए कई खुलासे
एक्ट्रेस की मां मधु दुबे कल शाम आकांक्षा की इंस्टाग्राम प्रोफाइल से ऑनलाइन आईं और कई खुलासे किए. मधु दुबे लाइव आकर वीडियो के माध्यम से बेटी के न्याय के लिए गुहार लगाईं. उन्होंने कहा, “मेरी बेटी पूरे भोजपुरी सिनेमा को अपना परिवार मानती थी. वो कहा करती थी मैं अकेली नहीं हूं सब लोग हैं ना मेरे साथ.” उन्होंने आगे कहा वो परिवार कहां था जब मेरी बेटी होटल के कमरे में दो दिनों तक लावारिश पड़ी थी.

मधु दुबे ने कहा कि आज 4 महीने हो गए, इस मामले अभी तक कुछ नहीं हुआ. बेटी की मौत के बाद ना कोई मिलने आया ना ही किसी ने आश्वासन दिया कि बेटी के न्याय दिलाने में वो मदद करेगा. सभी ने एक साथ चुप्पी साध ली. सभी कलाकार किसको बचाना चाहते है पता नहीं.

कुछ लोग ही गर आएं
एक्ट्रेस की मां मधु दुबे ने कहा कि मेरी बेटी को जो लोग परिवार का सदस्य मानते थे वो लोग घर आए. पवन सिंह, अक्षरा सिंह, राकेश मिश्रा, गुंजन सिंह सभी मेरे घर आए, लेकिन बाकी लोग कहां है, क्या सभी गुनहगार को बचा रहें हैं. उन्होंने आगे कहा मुझे ये जानना है कि क्या कारण है कि सभी ने चुप्पी साध ली है. आज मेरी बेटी के साथ ऐसा हुआ है कल किसी और के साथ ऐसा हो सकता है. उन्होंने आगे कहा कि सभी लोग आरोपी समर सिंह को बचाने का प्रयास कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This