Totka: बेहद चमत्कारी हैं लाल किताब के सिद्ध टोटके, रातोंरात चमक जाएगी किस्मत

Must Read

Lal Kitab Ke Upay: हिंदू धर्म में लाल किताब का विशेष महत्व है. अगर आपके लाइफ में कोई बड़ी समस्या आ गई है और आपको उसका समाधान नहीं मिल रहा है तो लाल किताब में कई ऐसे ज्योतिष उपाय बताए गए हैं, जिसे अपनाकर आप इन परेशानियों को दूर कर सकते हैं. यदि आपकी किस्मत साथ नहीं दे रही है और आपको बार बार परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो आइए जानते हैं लाल किताब के इन सिद्ध उपायों के बारे में, जिससे आपकी किस्मत बदलते देर नहीं लगेगी.

  • किस्मत जगाने के उपाय
    यदि आपकी किस्मत साथ नहीं दे रही है, जिसके चलते आपको बार-बार परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है तो लाल किताब के इस उपाय से को अवश्य अपनाएं.
  • लाल किताब के अनुसार आप नियमित चिड़ियों के लिए दाना पानी घर के बालकनी में या छत पर रखें, ऐसा करने से जल्द ही आपकी सोई हुई किस्मत जग जाएगी और आपका कार्य पूरा होगा.
  • लाल किताब के अनुसार अगर आपके कार्यों में बार-बार व्यवधान उत्पन्न हो रहा है, जिससे आपको मानसिक रूप से परेशान होना पड़ रहा तो प्रतिदिन गाय को हरा चारा खिलाएं. ऐसा करने से आपका भाग्योदय होगा और आपको कार्यों में सफलता मिलने लगेगी.
  • यदि आप किसी पद पर लंबे समय से कार्यरत हैं और आपका प्रमोशन नहीं हो रहा है तो हर मंगलवार के दिन सुंदरकांड का पाठ करें, ऐसा करने से संकट मोचन हनुमान जी की कृपा से आपके नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे.
  • यदि आप चाहते हैं कि आपको हमेशा किस्मत का साथ मिले तो हर रोज सुबह शाम खाना खाने से पहले गाय को रोटी खिलाएं. ऐसा करने से आपकी सोई हुई किस्मत जाग जाएगी और आपको सफलता मिलने लगेगी.
  • यदि आपको व्यवसायी हैं और बिजनेस में बार-बार घाटा लग रहा है तो प्रत्येक शनिवार को पीपल के पेड़ में सुबह जल अर्पित करें और शाम को दीप दान करें. ऐसा करने से कारोबार में लाभ की संभावना बढ़ जाएगी.
  • यदि आप लाखों रुपये कमाने के बाद भी आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं तो घर के बालकनी में फिश अक्वेरीयम रखें और इसमें दो गोल्डेन फिश और पांच काले रंग की मछली रखें, ऐसा करने से आपकी धन संबंधित परेशानी दूर हो जाएगी.

VASTU TIPS: घर के भीतर रखें इन बातों का ध्यान, सकारात्मक उर्जा से बनी रहेगी सुख-समृद्धि

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This