Bol Bam Song: शिव की भक्ति में दिखीं अक्षरा सिंह, रिलीज के साथ ही ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल ‘हम ना जाइब देवघर’

Must Read

Akshara Singh Bol Bam Song 2023: अक्षरा सिंह एक खूबसूरत अभिनेत्री के साथ एक अच्छी सिंगर भी है. इस बीच एक्ट्रेस का एक गाना रिलीज किया गया है जिसमें एक्ट्रेस भक्ति भाव में नजर आ रही हैं. आपको बता दें इससे पहले अक्षरा का एक गाना शिव कीर्तन रिलीज किया गया था जो दर्शकों को काफी पसंद आया था. अब एक और गाना जिसके बोल ‘हम ना जाइब देवघर’ है, रिलीज किया गया है. इसको विगत 25 जुलाई को रिलीज किया गया था. जिसको अभी तक लाखों दर्शकों ने देखा है.

अक्षरा के इस गाने पर भक्त झूमते नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि ये सांग यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल है. अक्षरा के इस का गाने कों लोगों का शानदार प्यार मिल रहा है. इस गाने के रिलीज के अवसर पर एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह ने कहा कि सावन में बाबा भोलेनाथ का और भोजपुरी का संगीत के माध्यम से एक अलग रिश्ता है. उन्होंने कहा कि सावन के महीने में हर साल शिव भक्ति के कई गाने रिलीज किए जाते हैं. यह गाना भी उसी में से एक है. अक्षरा ने कहा कि “हम ना जाइब देवघर” काफी शानदार गाना है. सावन के पावन महीने में भोले के जयकारों की चारो ओर गूंज है.

अक्षरा का गाना रिलीज

अक्षरा के इस गाने को ‘अक्षरा सिंह’ के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. गाने को हम ना जाइब एल्बम के बैनर तले बनाया गया है. इस गाने को अक्षरा सिंह के साथ विनय तिवारी ने गाया है. इस गाने के लिरिक्स को मनोज मतलबी ने लिखा है. म्यूजिक निर्देशन शिशिर पांडेय ने किया है. वीडियो निर्देशन रवि पंडित का है. गाने को 25 जुलाई को रिलीज किया गया था. जिसको खबर लिखे जाने तक 173,272 लोगों ने देखा है.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Stock Market: बुधवार को कैसे खुला शेयर बाजार, जानिए सेंसेक्स-निफ्टी का हाल

Stock Market: घरेलू शेयर बाजार में लगातार चौथे दिन गिरावट देखने को मिली है. बाजार के प्रमुख इंडेक्स लाल...

More Articles Like This