Sawan Geet: एसी कूलर नहीं माही ने भगवान शंकर से मांगा ‘देसी दुल्हा’, वीडियो वायरल

Must Read

Bhojpuri Bol Bam Song 2023: सावन में भगवान शंकर की भक्ति के लगातार कई गीत रिलीज किए जा रहे हैं. इन गीतों पर भक्त जमकर थिरक रहे हैं. इस बीच एक नया गाना शिवानी सिंह और माही श्रीवास्तव का रिलीज किया गया है. इस गाने में भोजपुरी अभिनेत्री माही श्रीवास्तव को देखा जा सकता है. गाने के बोल ‘दुल्हा देसी चाही’ है. गाने को कुछ दिनों पहले ही ‘वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी’ के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इसे शानदार प्यार मिल रहा है. इस गाने को शिवानी सिंह ने आवाज दी है और इसको खबर लिखे जाने लाखों लोगों ने देखा है.

गाने में माही ने किया डांस
हाल ही में रिलीज किए गए इस गाने को शिवानी सिंह ने गाया है. गाने में माही श्रीवास्तव को देखा जा सकता है. एक्ट्रेस वीडियो में देवाधिदेव महादेव की पूजा करते नजर आ रही हैं. ऐसे में उन्होंने भगवान के सामने अपने मन की मुराद को रखा है. माही श्रीवास्तव मे शिव से कहा कि उनके एसी, फैन या कोई और चीज नहीं चाहिए बल्कि उनको एक ऐसा दुल्हा चाहिए जो देसी हो.

गाने के लिरिक्स कमाल के
शिवानी सिंह और माही श्रीवास्तव के इस गाने के लिरिक्स को आशुतोष तिवारी ने लिखा है. इस गाने के संगीत को आर्या शर्मा ने दिया है. वहीं, इस गाने का प्रोडक्शन रत्नाकर कुमार का है. गाने को फैंस का शानदार प्यार रहा है. इसके वीडियो में माही के अभिनय को देखने के बाद फैंस तारीफ करने नहीं थक रहे हैं. यूट्यूब पर इस गाने को जमकर सुना जा रहा है.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This