Delhi BJP Protest: ‘आप’ ऑफिस के बाहर BJP का उग्र प्रदर्शन, चला वाटर कैनन

Must Read

नई दिल्लीः दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर आज (मंगलवार) को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी (आप) के राजधानी स्थित कार्यालय के बाहर उग्र प्रदर्शन किया. बेकाबू कार्यकर्ताओं पर काबू पाने के लिए पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर वाटर कैनन का इस्तेमाल किया. पुलिस ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा सहित अन्य प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए जाने से पहले सचदेवा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार की नाकामी से दिल्ली में बाढ़ आई. किराड़ी में जल-जमाव की गंभीर समस्या है. एक बच्चे की मौत हो गई. रीजनल रैपिड ट्रांसपोर्ट सिस्टम (आरआरटीएस), मेट्रो, राष्ट्रीय राजमार्ग, सुरंग सड़क सहित अन्य परियोजनाओं के लिए दिल्ली सरकार अपने हिस्से का फंड नहीं देकर विकास कार्य को बाधित करने की साजिश रचती है. नगर निगम का सत्ता मिलते ही आम आदमी पार्टी ने उसे भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया. सरकार के प्रत्येक विभाग में भ्रष्टाचार है.

उन्होने कहा कि प्रशासनिक अराजकता के कारण दिल्ली का विकास कार्य ठप है. मुख्यमंत्री को अब अपने पद पर बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है. उन्हें तुरंत अपना पद छोड़ देना चाहिए.

बाढ़ के लिए दिल्ली सरकार जिम्मेदारः बीजेपी
दिल्ली में बाढ़ के लिए भाजपा दिल्ली सरकार को जिम्मेदार ठहरा रही है. साथ ही सरकार पर दिल्ली के विकास योजनाओं के लिए अपने हिस्से का फंड नहीं देने का आरोप लगा रही है. इसे लेकर प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से इस्तीफा मांगा है. प्रदर्शन में दिल्ली भाजपा की सह प्रभारी अलका गुर्जर, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व विधायक विजेंद्र गुप्ता, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होक्षा व दिनेष प्रताप सिंह सहित अन्य नेता व कार्यकर्ता शामिल थे.

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This