Astro Tips: मान-सम्मान के साथ धन दौलत में भी होगी बरकत, करें ये आसान उपाय

Must Read

Astro Tips For Earn Money: हर इंसान की इच्छा होती है कि वो खुशहाल लाइफ जिए. इसके लिए इंसान दिन रात मेहनत करके पैसा कमाता है. लेकिन बार लाखों रुपये कमाने के बाद भी उसके पास एक भी रुपये नहीं बचते हैं और उसे आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है. ज्योतिष की मानें तो ये सब हमारे खराब किस्मत के कारण होता है. ऐसे में यदि आप भी रुपये पैसे की तंगी से गुजर रहे हैं तो आज हम आपको ज्योतिष के कुछ ऐसे उपाय बता रहे हैं, जिसे करने से आपके धन दौलत के साथ मान सम्मान में भी वृद्धि होगी.

लाइफ में तरक्की के लिए करें ये उपाय

यदि आप पैसा तो खूब कमा रहे हैं, किंतु इसमें बरकत नहीं हो रही है. जिसके चलते परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो शनिवार के दिन धार्मिक स्थान जरुरतमंदों को भोजन कराएं और उन्हें जूते और काले कंबल दान में दें. ऐसा करने से आपके धन दौलत में बरकत होनी शुरू हो जाएगी.

यदि आप रुपये पैसे की आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं तो प्रत्येक शुक्रवार के दिन सुबह स्नान करने के पश्चात कनकधारा स्त्रोत का पाठ करें. ऐसा करने से मां लक्ष्मी की कृपा से रुपये पैसे का आवक शुरू हो जाएगा.

यदि आपके परिवार में कोई गंभीर बीमारी से गुजर रहा है, जिसके चलते आपका सारा पैसा दवा में खर्च हो जा रहा है और आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है तो सोमवार और शुक्रवार के दिन नियमित शिवलिंग पर गाय का दूध चढ़ाएं, ऐसा करने से से शिव जी की कृपा प्राप्त होने लगती है और धीरे-धीरे सारे कष्ट दूर हो जाते हैं.

यदि आप चाहते हैं कि परिवार में सुख-समृद्धि बरकरार रहे तो गुरुवार के दिन दक्षिणावर्ती शंक में दूध भरकर भगवान विष्णु का अभिषेक करें. ऐसी मान्यता है कि ऐसा करने से देवी लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होती है और घर में हमेशा सुख-समृद्धि बनी रहती है.

ये भी पढ़ेंः Pair Chune Ke Niyam: भूलकर भी ना छूएं इन लोगों का पैर, वरना हो जाएगा पाप; जानिए

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

भारत में सबसे आकर्षक एंटरटेनमेंट ब्रांड्स को साथ लाने के लिए Reliance और डिज़्नी ने की स्ट्रैटेजिक जॉइंट वेंचर की घोषणा

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड वायकॉम 18 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड और वॉल्ट डिज़नी कंपनी (NYSE: DIS) (Disney) ने आज एक संयुक्त...

More Articles Like This