बार-बार कोशिश के बाद भी नहीं मिल रही जॉब, करें ये खास उपाय; मिलेगी मनचाही नौकरी

Must Read

Job Pane Ke Liye Kare Ye Upay: हम सभी की इच्छा होती है कि हमें अच्छी नौकरी मिले. इसके लिए हम घर से दूर जाकर दिन-रात मेहनत करते हैं. इस दौरान कुछ लोगों को मनचाही नौकरी मिल जाती है, जबकि कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिन्हें किसी कारणवश नौकरी नहीं मिल पाती है. ज्योतिष की मानें तो ऐसा हमारे कुंडली में ग्रह नक्षत्रों की खराब स्थिति के कारण होता है.

बता दें कि शनिदेव को कर्मों का न्याय देवता कहा गया है. यानी हम किसी भी क्षेत्र में यदि सफलता पाने के लिए मेहनत कर रहे हैं, किंतु उसमें सफलता नहीं मिल रही है, तो इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह कुंडली में मौजूद शनि दोष हो सकता है. ऐसे में आज हम आपको ज्योतिष के कुछ ऐसे असरदार उपाय बता रहे हैं, जिससे शनिदेव का प्रकोप कम हो जाएगा और शनिदेव की कृपा से हमें हमारे कर्मों का फल मिलने लगेगा. जिससे हमारे नौकरी कारोबार में आ रही परेशानी दूर हो जाएगी.

मनचाही नौकरी पाने के उपाय
अगर आप लंबे समय से बेरोजगार हैं या आपको योग्यता के मुताबिक नौकरी नहीं मिल रही है, तो आप शनिवार के दिन किसी शनि मंदिर में जाकर शनि भगवान के सामने तिल के तेल का दीपक जलाएं. साथ ही शनि के बीज मंत्र ‘ॐ शं शनैश्चराय नम:’ का जाप करें. इस उपाय को करने से शनि का प्रकोप कम होता है और हमारे नौकरी में आ रही परेशानियां दूर हो जाती हैं.

यदि आप कहीं नौकरी कर रहे हैं, किंतु उसमें बार-बार दिक्कते आ रही हैं तो शनिवार के दिन शक्कर की रोटी बनाकर काली गाय को खिलाएं. ऐसा करने से नौकरी में आ रही समस्या दूर हो जाती है और आपका बिगड़ता काम भी बनने लगता है.

यदि आपके कुंडली में शनिदोष है, जिसके चलते आपको नौकरी पाने में तमाम कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है, तो आप घर के मंदिर में शनियंत्र स्थापित करें. साथ ही इसकी रोज पूजा करें. इस उपाय को करने से शनिदेव प्रसन्न होते हैं और आप करियर में तरक्की करने लगते हैं.

यदि शनिदोष के चलते आपके नौकरी या कारोबार में रुकावट उत्पन्न हो रही है, तो शनिवार के दिन पीपल के पेड़ में जल अर्पित करें. साथ ही शाम को पेड़ के नीचे तिल के तेल का दीपक जलाएं. इस उपाय को करने से शनिदेव की कृपा से आपके नौकरी व कारोबार में चली आ रही समस्या दूर हो जाएगी.

ये भी पढ़ेंः HALDI KE TOTKE: एक रुपये की हल्दी से दूर होगी सभी समस्या, करें ये सिद्ध उपाय

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और स्थानीय किवदंतियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This