PM मोदी Ayodhya में करेंगे रामलला की प्राण प्रतिष्ठा, जानिए 2024 में किस दिन होगा Ram Mandir का उद्घाटन?

Must Read

Ayodhya Ram Mandir: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अयोध्या (Ayodhya) में भगवान राम का भव्य राम मंदिर बन रहा है. वहीं, राम भक्त भी अयोध्या में राम मंदिर बनने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि मंदिर का निर्माण कार्य काफी तेजी से चल रहा है. दरअसल, श्रीराम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के द्वारा समय-समय पर राम मंदिर की जुड़ी तस्वीरें शेयर की जाती है. आइए आपको देते हैं राम मंदिर से जुड़ा बड़ा अपडेट.

श्रीराम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट PM को भेजेगा न्योता
दरअसल, राम मंदिर को लेकर अब ये खबर आ रही है कि जनवरी 2024 तक राम मंदिर का भूतल बनकर तैयार हो जाएगा. वर्ष 2024 में मकर संक्रांति के बाद राम मंदिर का उद्घाटन किया जाएगा. इसके बाद भव्य राम मंदिर के गर्भगृह में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी. आपको बता दें कि इसको लेकर श्रीराम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट द्वारा पीएम मोदी को न्योता भेजा जाएगा.

अगले साल हो सकता है राम मंदिर का उद्घाटन
राम मंदिर को लेकर ये बताया जा रहा है कि पीएम मोदी की मौजूदगी में राम मंदिर का उद्घाटन किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक अगले साल 14 से 26 जनवरी 2024 के बीच किसी दिन राम मंदिर के उद्घाटन की संभावनाएं जताई जा रही हैं. सब कुछ ठीक रहा, तो राम मंदिर को लेकर राम भक्तों का सदियों का लंबा इंतजार खत्म हो जाएगा.

Latest News

Hoshiarpur Blast: होशियारपुर में रेलवे फाटक पर धमाका, गेटमैन जख्‍मी

Hoshiarpur Blast: होशियारपुर सेसनीखेज खबर सामने आ रही है. गुरुवार को यहां टांडा के पलाचक्क रेलवे फाटक पर धमाका...

More Articles Like This