अब कभी नहीं बोलेंगे ‘देसी देसी ना बोल्याकर’ के सिंगर, 40 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Must Read

Raju Punjabi Death: मंगलवार की सुबह-सुबह एक बुरी खबर सामने आई है. हरियाणा के फेमस सिंगर राजू पंजाबी ने मंगलवार तड़के सुबह 4 बजे हिसार में आखिरी सांस ली. राजू पंजाबी ने ‘देसी देसी ना बोल्याकर’ गाने से पूरे उत्तर भारत के लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया था. उन्होंने मात्र 40 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. बता दें कि राजू पिछले कुछ दिनों से भयंकर बीमारी से जूझ रहे थे.

पीलिया से गई जान
डॉक्टरों के अनुसार राजू को पीलिया हो गया था, जिसके कारण वो हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे. इलाज के बाद उनके स्वास्थ में काफी सुधार हुआ था, इसलिए उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी. फिर अचानक राजू का स्वास्थ बिगड़ने लगा और उनकी हालत ज्यादा खराब हो गई जिसके कारण उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

अपने पीछे पत्नी और तीन बेटियों को छोड़ गए
राजू पंजाबी के यूं अचानक दुनिया को अलविदा कह देने से उनका परिवार और उनके फैंस सदमे में हैं. हरियाणा के इस होनहार गायक के मौत की खबर सुनते ही उनके फैंस और रिलेटिव्स हिसार पहुंच गए हैं. बता दें कि राजू अपने पीछे अपनी पत्नी और तीन बेटियों को छोड़ गए हैं. इनका अंतिम संस्कार आज ही हिसार में किया जाएगा.

हरियाणा के साथ साथ पंजाब और राजस्थान में भी दबदबा
राजू पंजाबी हरियाणा के साथ साथ पंजाब और राजस्थान में भी एक जाना पहचाना नाम था. उनका क्रेज हरियाणा में तो था ही लेकिन, पंजाब और राजस्थान में भी राजू ने अपना दबदबा बना रखा था. हरियाणा की जानी मानी डांसर सपना चौधरी और राजू पंजाबी की जोड़ी भी काफी मशहूर थी. दोनों ने साथ में कई हिट गाने दिए जिनके बिना शायद आजकल की कोई पार्टी या फंक्शन अधूरा है. राजू के फेमस गानों की लिस्ट में सॉलिड बॉडी, सैंडल, तू चीज लाजवाब, देसी- देसी शामिल हैं.

हॉस्पिटल से रिलीज किया आखिरी गाना
राजू पंजाबी ने अपना आखिरी गाना ‘आपसे मिलके यारा हमको अच्छा लगा था’, 12 अगस्त को रिलीज किया था. इस गाने को राजू ने हॉस्पिटल से रिलीज किया था. ये गाना राजू के जीवन का आखिरी गाना था.

यह भी पढ़ें-

ये कैसा इलेक्शन कमीशन? MP में विधानसभा चुनाव से पहले ही शुरू हो गई वोटिंग, जानिए क्यों हुआ ऐसा!

Latest News

Panna Stone: इन लोगों के लिए लकी रत्न है पन्ना, जानिए इसके फायदे और धारण करने का तरीका

Panna Stone Ke Fayde: रत्‍न शास्‍त्र के अनुसार, लोगों के जीवन में हर रत्‍न की अहम भूमिका होती है....

More Articles Like This