Hariyali Teej 2023: हरियाली तीज पर हाथों में रचाएं मेहंदी के खूबसूरत डिजाइन, होगी खूब तारीफ

Must Read

Hariyali Teej 2023: इस साल हरियाली तीज 19 अगस्त को मनाई जाएगी. हरियाली तीज न सिर्फ सुहागिन महिलाएं कर सकती हैं बल्कि अविवाहित युवतियां भी कर सकती हैं. इस व्रत में पूजा और कथा के साथ साथ 16 श्रृंगार का भी अलग महत्व होता है. हरियाली तीज के लिए महिलाएं हफ्तों पहले से तैयारी शुरु कर देतीं हैं. लेकिन आपके पास तीज के लिए बस एक दिन का ही समय बचा है. अब तक तो आपने हरियाली तीज की शॉपिंग भी पूरी कर ली होगी.

बस कुछ बाकि होगा जिसके लिए आप परेशान होंगी, तो वो है मेंहदी डिजाइन, क्यों है ना. हो भी क्यों न आखिर 16 श्रृंगार में मेहंदी की अपनी अलग ही भूमिका होती है. इसलिए हम आपकी इस प्रॉब्लम का सलूशन लेकर आ गए हैं. आपके पास समय कम है और काम ज्यादा, इसलिए हम आपको कुछ झटपट बनने वाले मेंहदी के डिजाइन दिखाएंगे, जिसे आप कुछ ही देर में आसानी से घर पर लगा सकती हैं.

अगर आपके पास पार्लर जाने का समय नहीं है और आपके पास बहुत काम है. ऐसे में आप हाथ भर-भर के मेहंदी लगाने से बचना चाह रही हैं, तो ये मेंहदी डिजाइन आपके लिए परफेक्ट है. ये डिजाइन काफी कम समय में लग जाएगी और जल्दी सूख भी जाएगी इससे आपका किमती समय भी बच जाएगा.

अगर आपको भरी भरी सी मेहंदी नहीं पसंद है तो मंडाला मेहंदी लगाना आपके लिए एक बेहतरीन ऑपशन है. मंडाला मेहंदी देखने में काफी खूबसूरत लगती है और जल्दी से लग भी जाती है. हाथो में पीछे की ओर मंडाला मेहंदी लगा कर आप अपने हाथों को और भी खूबसूरत लुक देगा.

इस खास दिन पर अगर आप स्टाइलिश दिखना चाहती हैं ये डिजाइन स्पेशल आपके लिए ही है. इस डिजाइन से आपके हाथ बेहद स्टाइलिश दिखेंगे.

यह भी पढ़ें-

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This