IRCTC Down! वेबसाइट और ऐप से नहीं हो रही ऑनलाइन टिकट बुकिंग, यात्री परेशान

Must Read

IRCTC Ticket Booking: आम तौर पर हम ट्रेन टिकट की ऑनलाइन बुकिंग के लिए आईआरसीटीसी की वेबसाइट या ऐप का इस्तेमाल करते हैं. फिलहाल, टिकट की ऑनलाइन बुकिंग में समस्या आ रही है. ऑनलाइन ट्रेन टिकट की बुकिंग करने वालों के लिए बुरी खबर है. अगर आप टिकट बुकिंग करने जा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है. दरअसल, ट्रेन टिकट बुकिंग को लेकर आईआरसीटीसी ने ट्विटर पर एक जानकारी शेयर की है.

आईआरसीटीसी ने ट्वीट कर दी जानकारी
इस मामले में आईआरसीटीसी ने ट्वीट कर बताया, “आईआरसीटीसी के ऐप और वेबसाइट में तकनीकी समस्या के वजह से टिकट बुकिंग के दौरान भुगतान नहीं हो पा रहा है. आईआरसीटीसी ने ये जानकारी यात्रियों के लिए ट्विटर के माध्यम से शेयर की है. आईआरसीटीसी ने आगे कहा कि इस समस्या को लेकर काम किया जा रहा है. जल्द ही इस समस्या को सॉल्व कर लिया जाएगा. जैसे ही तकनीकी समस्या ठीक हो जाएगी हम जानकारी देंगे.”

https://twitter.com/IRCTCofficial/status/1683697034845638656?s=20

यूजर्स ट्विटर पर शेयर कर रहे अपनी समस्या
आपको बता दें कि ट्विटर पर सुबह से काफी संख्या में यूजर्स आईआरसीटीसी (IRCTC) और रेलवे को टैग करके टिकट बुक न होने की समस्या दर्ज करा रहे हैं. रेलवे ने यूजर्स के ट्वीट का जवाब दिया. रेलवे ने कहा, “किसी तकनीकी खराबी के वजह से ऐसा हो गया है. इस पर काम किया जा रहा है. फिलहाल, जब तक समस्या को सॉल्व नहीं कर लिया जाता है, तब तक आप रेलवे स्टेशन पर काउंटर से टिकट की बुकिंग कर सकते हैं.”

यह भी पढ़ें-

Latest News

Horoscope: मेष, वृश्चिक, कुम्भ राशि के जातकों के लिए चुनौतीपूर्ण रहेगा आज का दिन, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 05 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This