MP Bribe News: पटवारी के पेट से निकले पांच सौ के कई नोट, वजह जान डॉक्टर भी हैरान

Must Read

MP Bribe News: रिश्वतखोरी के कई मामले आपने सुने होंगे. कई बार रिश्वतखोर पैसों को छिपाते हैं या फिर पकड़े जाने के डर से वो उसको फेंक देते हैं. लेकिन, मध्य प्रदेश के कटनी से एक अजीब रिश्वखोरी का मामला सामने आया है. यहां पर रिश्वतखोर पटवारी रिश्वत की नोट को ही निगल गया. ऐसा उसने तब किया जब पटवारी के सामने लोकायुक्त टीम लेकर पहुंचे. वहां पर मौजूद कांस्टेबल ने जब पटवारी के मुंह से नोट निकालने की कोशिश की तो उसने कांस्टेबल की ही उंगली काट ली. बाद में उसको अस्पताल ले जाया गया जहां पर नोटों को उसके पेट से निकाला गया. आइए आपको पूरा मामला बताते हैं.

क्या है पूरा?
प्राप्त जानकारी के अनुसार पूरा मामला कटनी जिला के ग्राम बिलहरी का है. यहां पर बिलहरी हल्का में पदस्थ गजेंद्र सिंह ने एक जमीनी मामले के निस्तारण को लेकर फरियादी चंदन सिंह लोधी से रिश्वत मांगी. पटवारी द्वारा 5000 की रिश्वत मांगी गई. चंदन लोधी ने पटवारी के खिलाफ लोकायुक्त जबलपुर से शिकायत की. इस शिकायत के बाद लोकायुक्त जबलपुर की टीम कटनी जिला के ग्राम बिलहरी पहुंची जहां पर पटवारी को साढ़े 4 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगों हाथ पकड़ा.

जैसे ही लोकायुक्त की टीम नें पटवारी गजेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया उसने मिले पैसों के पांच पांच सौ के 9 नोटों को मुंह में डालकर चबाना शुरू कर दिया. इसके बाद वहां मौजूद पुलिस कांस्टेबल ने उसके मुंह से नोटों को निकालने का प्रयास किया. पटवारी ने पुलिस कांस्टेबल के हाथ को दांत से काट लिया और नोटों को निगल गया.

यह भी पढ़ें-

चिकित्सकों ने निकलवया नोट
बाद में लोकायुक्त की टीम ने पुलिस की मदद से गजेंद्र सिंह को अस्पताल लेकर गई. जिला अस्पताल में डॉक्टरों और नर्सों ने कड़ी मशक्कत के बाद नोटों को निकलवाया. रिश्वत के पैसों को लुग्दी के रूप में निकाला गया. अस्पताल में चिकित्सकों ने पटवारी को दवा दी इसके बाद नोटों को उगलवाया. इस मामले में लोकायुक्त इंस्पेक्टर कमल सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि चंदन लोधी की शिकायत पर आज बिलहरी हल्का में पदस्थ गजेंद्र सिंह को साढ़े 4 हजार के रिश्वत के साथ पकड़ा लेकिन उसने नोटों को चबा लिया. उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस के पास वॉयस रिकॉर्डिंग के साथ अन्य सबूत मौजूद हैं जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Latest News

Aaj Ka Mausam: यूपी से दिल्ली तक बारिश का अलर्ट, बिहार और बंगाल में लू से होगी परेशानी

Rain Alert in UP and Delhi: मई महीने की शुरुआत के साथ देश के तमाम हिस्सों में भीषण गर्मी...

More Articles Like This