Assam: तीन तस्कर फंदे में, 40 करोड़ से अधिक की हेरोइन जब्त

Must Read

Assam: स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और कछार जिला पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. संयुक्त टीम ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. उनके कब्जे से 40-45 करोड़ रुपये मूल्य की हेरोइन जब्त की है.

सूचना पर मिली सफलता
एसटीएफ के एक अधिकारी ने बताया कि सूचना मिली थी की कुछ लोग नशीले पदार्थ की तस्करी करने की फिराक में है. इस पर एसटीएफ और कछार जिला पुलिस की एक संयुक्त टीम ने अभियान चलाया. टीम ने कछार जिले के सिलचर इलाके में एक चार पहिया वाहन आता दिखाई दिया.

बरामद हुआ एक लाख टैबलेट
टीम ने वाहन रुकने का इशारा किया तो उसमें सवार लोग घबरा गए और भागने का प्रयास करने लगे, लेकिन टीम ने घेराबंदी कर उन्हें रोक लिया. पुलिस ने वाहन की तलाशी लिया. इस दौरान वाहन से 2.5 किलोग्राम हेरोइन और एक लाख टैबलेट जब्त किए गए. एसटीएफ और कछार जिला पुलिस की संयुक्त टीम ने तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया है.

करोड़ों रुपये का नशीला पदार्थ
अधिकारी ने कहा कि 2.5 किलोग्राम हेरोइन की कीमत करीब 40-45 करोड़ रुपये आंकी गई है. एसटीएफ गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही आगे की जांच जारी है.

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This