Jaya kishori Marriage: क्या दीदी के बंगाल में होगा जया किशोरी का ससुराल, आखिर क्यों किया ऐसा फैसला?

Must Read

Jaya kishori Marriage: शायद ही कोई ऐसा शख़्स हो, जो कथावाचिका जया किशोरी को न जानता हो. उनकी शादी को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जाते हैं. मीडिया रिपोर्टस की मानें, तो जया किशोरी ने खुद अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि वो कोलकाता निवासी शख्स से ही शादी करेंगी. इसके पीछे उन्होंने वजह भी बताई है.

धीरेंद्र शास्त्री ने जया किशोरी को ये बताया था
जानकारी के मुताबिक उन्होंने मध्य प्रदेश में उज्जैन के नागदा में ये बात बताई. दरअसल, बागेश्वर धाम के पीठाधीस्वर पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और कथावाचिका जया किशोरी को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं होती रहती हैं. बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री भी अपनी शादी को लेकर पहले बयान दे चुके हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि वो जल्द शादी करेंगे. हालांकि, जया किशोरी और धीरेंद्र शास्त्री अपनी शादी की चर्चाओं को गलत बता चुके हैं. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा था कि वो जया किशोरी जी को अपनी बहन की तरह मानते हैं.

कोलकाता के शख्स से शादी करने के पीछे जया ने बताई वजह
वहीं, कथावाचिका जया किशोरी ने अपनी शादी को लेकर कहा कि वे कोलकाता में रहने वाले शख्स से ही शादी करेंगी. इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा, “मैं अपने माता-पिता से अलग नहीं रहना चाहती. शादी के बाद लड़की को अपने ससुराल जाना पड़ता है. इसलिए वह कोलकाता के शख्स से ही शादी करेंगी, जिससे वह अपने माता-पिता के पास रह सकें.

क्या आपको पता है जया किशोरी का असली नाम
आपको बता दें कि जया किशोरी का जन्म 13 अप्रैल सन 1995 को राजस्थान के सुजानगढ़ में हुआ था. जया का असली नाम जया शर्मा है. जब उनको किशोरी उपाधि मिली उसके बाद वह अपना नाम जया किशोरी लिखने लगीं. उनके परिवार में माता-पिता और एक बहन है. उनके पिता का नाम शिव शंकर शर्मा और मां का सोनिया के अलावा छोटी बहन का नाम चेतना है. उनका परिवार कोलकाता में रहता है.
आज जया किशोरी के 27 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This