Nasik Bus Accident: महाराष्ट्र के नासिक में गहरे खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, 19 घायल; एक की मौत

Must Read

Nasik Bus Accident: महाराष्ट्र के नासिक जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक रोडवेज बस नासिक से बुलढाणा जिले की तरफ जा रही थी. इसी दौरान बस खाई में जा गिरी. जानकारी के मुताबिक बस में 35 लोग सवार थे. जिसमें 1 लोग की मौत हो गई. जबकि 19 लोग घायल हैं.

जानिए पूरी घटना क्रम
बता दें कि नासिक जिले से रोडवेज की बस बुलढाणा जिले की तरफ जा रही थी. यह बस नासिक के सप्तश्रृंगी किले पर रुकी हुई थी. इसके बाद सुबह करीब 6 बजे के आसपास नीचे उतर रही थी. तभी बस खाई में जा पलटी. जानकारी के अनुसार
खतरनाक मोड़ पर चालक का बस से नियंत्रण छूटने की वजह से यह हादसा होने की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल आसपास के ग्रामीण प्रशासन के साथ मिलकर राहत बचाव के कार्य में लगे हुए है. वहीं नासिक जिले के संरक्षक मंत्री भी मालेगांव से घटनास्थल के लिए रवाना हुए हैं.

नासिक जिले में बुधवार सुबह रोडवेज की बस खाई में जा गिरी. बस में कितने यात्री सवार थे. इसकी आधिकारिक संख्या का अभी तक पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि बस में सवार लोग सप्तश्रृंगी देवी के दर्शन करके लोट रहे थे. इसी दौरान बस हादसे का शिकार हो गई. हादसा कलवन तालुका में सप्तश्रृंगी गढ़ घाट खंड पर वाणी में गणेश मंदिर के पास सुबह करीब पौने छह बजे का बताया जा रहा है. बस ड्राइवर के नियंत्रण खोने से बस करीब 150 फुट गहरे खड्ड में गिर गई.

ये भी पढ़ेंः Delhi Floods: बारिश से राजधानी में हालात खराब, यमुना का जलस्तर 207 मीटर पर पहुंचा

Latest News

Panna Stone: इन लोगों के लिए लकी रत्न है पन्ना, जानिए इसके फायदे और धारण करने का तरीका

Panna Stone Ke Fayde: रत्‍न शास्‍त्र के अनुसार, लोगों के जीवन में हर रत्‍न की अहम भूमिका होती है....

More Articles Like This