वृंदावन में बड़ा हादसा, बांके बिहारी मंदिर के पास घर की छत गिरने से 5 की मौत 4 घायल

Must Read

Mathura News: कान्हा की नगरी मथुरा में मंगलवार की शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया. दरअसल, मथुरा में श्री बांके बिहारी मंदिर के पास एक जर्जर घर की छत गिर गई. छत गिरने से मलबा के अंदर कुछ लोग दब गए. आनन फानन में वहां से उनको निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल पहुंचने के साथ ही पांच लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, मलबे के नीचे दबने से चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं.

श्री बांके बिहारी मंदिर के पास हुआ हादसा
आपको बता दें यह हादसा श्री बांके बिहारी मंदिर से कुछ ही दूरी पर हुआ है. इस मंदिर में रोजाना सैकड़ों भक्त दर्शन के लिए आते हैं. इस हादसे में मृतकों और घायल हुए लोगों में कुछ श्रद्धालु भी थे, जो काफी दूर से बांके बिहारी के दर्शन के लिए आए थे. इसमें शिव नारायण अपने परिवार के साथ बांके बिहारी के दर्शन के लिए कानपुर से आए थे, लेकिन भगवान को शायद कुछ और ही मंजूर था. इस हादसे में मलबे में दबकर शिव नारायण की पत्नी गीता की मौत हो गई और उनकी बेटी अनामिका गंभीर रुप से घायल है.

हादसे में बिखर गया अरविंद का परिवार
इस हादसे में पंजाब की आकांक्षा भी गंभीर रुप से घायल है और उनकी मां अंजू की मौके पर ही मौत हो गई. इसी में कानपुर के अरविंद भी अपने परिवार सहित आए थे, इस हादसे ने कानपुर के अरविंद का परिवार भी बिखेर दिया. अरविंद के पत्नी की मौत हो गई और उनकी बेटी बुरी तरह घायल है.

यह भी पढ़ें-


Bindeshvar Pathak: 80 साल की उम्र में बिंदेश्वर पाठक ने ली अंतीम सांस, कल होगा अंतिम संस्कार

Latest News

Horoscope: मेष, वृश्चिक, कुम्भ राशि के जातकों के लिए चुनौतीपूर्ण रहेगा आज का दिन, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 05 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This