Ajab Gajab News: सावधान! मोमोज बना मौत का सामान, देखते ही देखते नौजवान का निकल गया दम

Must Read

Bihar Momos Death News: आम तौर पर हमने सड़क किनारे न जाने कितनी मोमोज की शॉप देखी होंगी. क्या कभी आपने सोचा है, म्योनीज और लाल सेजवान चटनी के साथ खाया जाने वाला लजीज मोमो आपकी जान ले सकता है. बिहार के गोपालगंज में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप चौक जाएंगे. आइए बताते हैं पूरा मामला.

बताया जा रहा है कि ये सब कुछ शर्ते लगाने के चक्कर में हुआ. ऐसा करना युवक को जो उस पर न सिर्फ भारी पड़ा, बल्कि जान भी चली गई. दरअसल, गोपालगंज के थावे थाना क्षेत्र में ज्यादा मोमोज खाने की शर्त लगाना के चलते 25 साल का युवक की मौत हो गई. मृतक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चलाता है. बताया जा रहा है कि दोस्तों ने इससे मोमोज खाने की शर्त लगाई थी.

यह भी पढ़ें- Hostel Girls Video Viral: छात्रावास में बच्चियों का खुले में नहाने का वीडियो वायरल, किसने बनाया वीडियो?

मोमोज खाना पड़ा महंगा
शर्त जीतने की खातिर विपिन ने एक लगातार 150 मोमोज खा लिए. मोमोज खाने के बाद वह अपने मोबाइल शॉप पर पहुंचा, जहां उसकी हालत बिगड़ने लगी. आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई.

थाना इंचार्ज ने दी जानकारी
इस मामले में थावे के थाना इंचार्ज शशि रंजन कुमार ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि युवक की मौत शर्त जीतने के लिए मोमोज खाने के दौरान हुई. फिलहाल, पुलिस इस मामले की हर पहलू से छानबीन कर रही है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

परिवारजनों ने लगाया हत्या का आरोप
वहीं, मृतक के परिजन ने युवक को जहर देकर मारने का अंदेशा जताया है. इसको लेकर थाना इंचार्ज ने बताया कि अभतक परिजनों ने तहरीर नहीं दी है. अगर कोई शिकायत दर्ज कराई जाती हैं, तो एक्शन लिया जाएगा.

Latest News

Panna Stone: इन लोगों के लिए लकी रत्न है पन्ना, जानिए इसके फायदे और धारण करने का तरीका

Panna Stone Ke Fayde: रत्‍न शास्‍त्र के अनुसार, लोगों के जीवन में हर रत्‍न की अहम भूमिका होती है....

More Articles Like This