UP Crime: BJP नेता की बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या, घटना का वीडियो CCTV में कैद

Must Read

UP Crime: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर दिनदहाड़े एक बीजेपी नेता अनुज चौधरी की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता पर हमलारों ने तब तक गोलियां बरसाईं जब जक उनकी मौत ना हो गई. चश्मदीदों का कहना है कि गोलियों की तड़तड़ाहट सुनने से लग रहा था मानों पटाखे जल रहे हैं. जब तक लोग कुछ समझ पाते हमलावर घटना को अंजाम देकर भाग निकले.

बीजेपी नेता अनुज चौधरी की हत्या का वीडियो सामने आया है. ये वीडियो घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था. सीसीटीवी में दिख रहे वीडियो के अनुसार 34 वर्षीय बीजेपी नेता अनुज चौधरी अपने एक सहयोगी के साथ टहलते हुए दिख रहे हैं. इस बीच ही मोटरसाइकिल पर तीन हमलावर आए और अनुज चौधरी पर गोलियों की बौछार कर दी.

वीडियो में सामने आया कि हमलावरों ने पहले पीछ से नेता पर गोली चलाई. गोली लगने के बाद साथ में चल रहे शख्स ने उनको उठाने की कोशिश की. इतने में ही हमलावर बाइक से उतरे और चौधरी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं. वहीं, बदमाशों ने साथ चल रहे शख्स पर कोई हमला नहीं किया है. बताया जा रहा है कि जब हमलावर आश्वस्त हो गए कि अनुज चौधरी मर गए हैं. इसके बाद वो वहां से फरार हो गए.

Latest News

Flyboarding: भारत में उठाना है फ्लाईबोर्डिंग का लुत्फ, तो इन जगहों को करें एक्सप्लोर

Best Place for Flyboarding in India: शायद ही कोई ऐसा होगा जिसे घूमना फिरना पसंद न हो. अधिकतर लोगों की...

More Articles Like This