Name Astrology: C अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लोगों में होती है ये खासियत, जानिए इनका राज

Must Read

Name Astrology, ‘C’ Letter Name Personality: ज्योतिष शास्त्र में व्यक्ति के नाम का विशेष महत्व है. ज्‍योतिष शास्त्र में किसी भी व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर से उसके रहन-सहन, स्वभाव और लव लाइफ से लेकर उसके भूत, भविष्य और वर्तमान के बारे में पता किया जा सकता है. ऐसे में नाम एस्ट्रोलॉजी के हिसाब से हम आपको बताने जा रहे हैं, ‘C’ से शुरू होने वाले लोगों के स्वभाव और उनके व्यक्तित्व के बारे में….

C अक्षर के नाम वालों का व्यक्तित्व
जिनका नाम C अक्षर से शुरू होता है ऐसे लोगों का दिल काफी बड़ा होता है. यह लोग छोटी छोटी बातों पर तुरंत भावुक हो जाते हैं. यह सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते हैं. बेहद ही खुशदिल स्वभाव के होते हैं. जिससे इनकी दोस्ती किसी से भी बहुत जल्द हो जाती है. इस अक्षर के लोग इतने आकर्षित होते हैं कि यह किसी को भी अपने वश मे कर सकते हैं. यह लोग गलती से भी किसी को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते हैं इसलिए बहुत सोचसमझ कर बोलते हैं, ताकि किसी को हर्ट ना हो. अपने मिलनसार अंदाज से यह लोग महफिल की जान बन जाते हैं.

अपने पेशे में होते हैं ईमानदार
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, C अक्षर के नाम वाले काफी भाग्यवान होते हैं. यह अपने करियर को लेकर काफी सीरियस होते हैं और सफलता प्राप्त करते हैं. ऐसे लोग अपने पेशे में बेहद ईमानदार होते हैं. बात करें इनके आर्थिक स्थिति की तो उस मामले में यह धनवान होते हैं. इनके घर में सदैव सुख समृद्धि रहती है.

ये भी पढ़ेंः EKADASHI: कब है मलमास की परमा एकादशी, जानिए सही तारीख और शुभ मुहूर्त

ऐसी होती है लव लाइफ
C अक्षर के नाम वाले लोगों की लव लाइफ काफी बेहतरीन होती है. इन्हें अपने प्यार पर पूरा विश्वास होता है. ऐसे लोग बहुत ही केयरिंग होते हैं और हर ज़रूरत को पूरा करना इन्हें बहुत अच्छे से आता है. ये लोग अपने रिश्ते के प्रति ईमानदार और सच्चे होते हैं.

ये भी पढ़ेंः GOOD NEWS: राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के बाद रेलवे कराएगी रामलला के दर्शन! जानें स्पेशल ट्रेनों की पूरी डीटेल

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

क्या आप भी कटे फलों पर डालते हैं नमक? हो जाएं सावधान, वरना हेल्थ को होगा नुकसान

Food Combination, Eating Fruits with Salt-Sugar: क्‍या आप भी कटे हुए फलों पर नमक या शक्‍कर डालकर खाते हैं?...

More Articles Like This