ODI World Cup 2023: फिर बदलेगा वनडे वर्ल्ड कप 2023 का शेड्यूल! BCCI की बढ़ीं मुश्किलें

Must Read

ODI World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 को शुरु होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं, लेकिन बीसीसीआई की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है. अभी कुछ दिनों पहले ही वनडे वर्ल्ड कप 2023 के नौ मैचों का कार्यक्रम बदल कर शेड्यूल को अपडेट किया गया था. अब एक बार फिर से शेड्यूल के बदले जाने की बात सामने आ रही है. दरअसल, बंगाल और गुजरात के बाद अब हैदराबाद क्रिकेट संघ ने वनडे वर्ल्ड कप में बदलाव की मांग की है. आपको बता दें की हैदराबाद में राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में दो मैचों खेले जाएंगे. इसमें से एक पाकिस्तान का मैच भी है. अपडेटेड शेड्यूल में पाकिस्तान के मैच में जो बदलाव हुआ था हैदराबाद क्रिकेट संघ को उससे समस्या हो रही है.

भारत-पाक मुकाबला है समस्या का कारण
सूत्रों के मुताबिक, नौ अक्टूबर को न्यूजीलैंड और नीदरलैंड्स के बीच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में मुकाबला होगा, जिसकी मेजबानी हैदराबाद को करनी है. इसके अगले ही दिन 10 अक्टूबर को पाकिस्तान और श्रीलंका का मैच भी इसी स्टेडियम में खेला जाएगा. 10 अक्टूबर को खेला जाने वाला मैच पहले 12 अक्टूबर को होना था, लेकिन 15 अक्टूबर को होने वाला भारत-पाक मैच 14 अक्टूबर को कर दिया गया था. इसलिए 12 अक्टूबर वाले मैच को 10 अक्टूबर कर दिया गया ताकि पाकिस्तान को भारत-पाक मुकाबले के लिए थोड़ा समय मिल जाए.

हैदराबाद पुलिस ने सुरक्षा को लेकर जताई चिंता
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, हैदराबाद पुलिस ने लगातार दो मैचों में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चिंता जाहिर की है. हैदराबाद पुलिस ने हैदराबाद क्रिकेट संघ से कहा, “पाकिस्तान के मैच के लिए कम से कम 3000 पुलिस कर्मी की जरूरत है. स्टेडियम के अलावा पाकिस्तान टीम जिस होटल में रुकेगी वहां भी भारी पुलिस बल चाहिए होगा. क्रिकेट संघ ने कहा कि पाकिस्तान के मैच में जरूरी सुरक्षा मुहैया नहीं करा पाएंगे. संघ ने इस मामले को लेकर बीसीसीआई को पत्र लिखा है.”

यह भी पढ़ें-

Lucknow: लखनऊ की सड़क पर दौड़ रही ‘देसी जगुआर’ का धमाल, कार देख रतन टाटा भी खा जाएंगे चक्कर

Latest News

Beat The Heat: गर्मी के मौसम में बरतें ये सावधानियां, वरना पड़ जाएंगे बीमार

Beat The Heat: भारत के ज्यादात्तर राज्यों चिलिचिलाती गर्मी पड़ रही हेै. गर्मी के साथ लू के चलते लोगों...

More Articles Like This