कलयुगी बेटे ने ली मां की जान, कुल्हाड़ी से मारकर उतारा मौत के घाट

Must Read

Palghar News: पालघर एक बार फिर हत्या की वजह से सुर्खियों में आ गया है. पालघर में मानवता को तार-तार कर देने वाला एक और मामला सामने आया है, जहां 17 साल के बेटे ने अपनी मां को कुल्हाड़ी मारकर मौत की नींद सुला दिया. पुलिस के मुताबिक यह घटना 22 अगस्त की है. इस घटना के बाद इलाके में सन्नाटा फैल गया है. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई है.

मां के चरित्र पर था संदेह
घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि लड़के ने इस घटना को 21 अगस्त और 22 अगस्त की मध्य रात्रि अंजाम दिया है. मांडवी पुलिस थाने के निरीक्षक अशोक कांबले ने कहा, “मृतक महिला का नाम सोनाली गोगरा था उनकी उम्र 35 वर्ष थी और आरोपी नाबालिग है. लड़के को अपनी मां के चरित्र पर संदेह था. जिसके कारण मां और बेटे में हरदम झगड़े होते रहते थे.

कुल्हाड़ी से ली मां की जान
मामले के बारे में आगे जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा, “20 अगस्त की रात लड़के ने खाना खाते वक्त अपनी मां को मैसेज करते हुए देखा. इस बात को लेकर लड़के और उसकी मां में कहा सुनी हो गई और लड़का गुस्सा गया. गुस्साए लड़के ने कुल्हाड़ी उठाई और तत्काल अपनी मां पर हमला कर दिया. इस हमले में महिला गंभीर रुप से घायल हो गई. आनन फानन में महिला को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन महिला की जान नहीं बचाई जा सकी.”

धारा 302 के तहत मामला दर्ज
मांडवी पुलिस थाने के निरीक्षक ने कहा कि घटना के वक्त परिवार का कोई भी सदस्य घर में मौजूद नहीं था. जख्मी महिला को भिवंडी के इंदिरा गांधी मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया था. लेकिन वहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This