Video: जब PM Modi ने पूछी खुद की पहचान, तो बच्चों ने तोतली जुबान में दिया ये जवाब

Must Read

PM Modi taking to childrens: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने शनिवार को देश की राजधानी दिल्ली में अखिल भारतीय शिक्षा समागम 2023 कार्यक्रम का उद्घाटन किया. इस अवसर पर पीएम मोदी का एक अलग अंदाज देखने को मिला. पीएम ने वहां पर मौजूद छोटे बच्चों के साथ ढेर सारी बातें की. इस बातचीक की एक सी छोटी क्लिप पीएम ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की.

वीडियो में देखा जा सकता है, प्रधानमंत्री जैसे ही कार्यक्रम स्थल पर लगी प्रदर्शनी को देखने पहुंचे वहां मौजूद बच्चे बेहद खुश हो गए और उनसे लिपट गए. साथ ही कुछ बच्चे पीएम मोदी के पास गए और उन्हें नमस्ते कहा. वीडियो को शेयर करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखा, “मासूम बच्चों के साथ आनंद के कुछ पल! इनकी ऊर्जा और उत्साह से मन उमंग से भर जाता है.”

जब पीएम ने बच्चों से पूछी अपनी पहचान
बच्चों के साथ बात करते हुए पीएम ने मासूमों से खुद की पहचान पूछी. आपको बता दें जैसे ही पीएम मोदी बच्चों के बीच पहुंचे, बच्चों ने कहा, नमस्ते मोदी जी इसी के साथ कुछ बच्चे उनसे आकर लिपट भी जाते हैं. इस दैरान पीएम मोदी मासूम बच्चों से पूछचे हैं, “मोदी जी को जानते हो तुम लोग”, इस सवाल के जवाब में बच्चों ने कहा “हां, हमने आपको टीवी पर देखा है.”

यह भी पढ़ें-

Latest News

Lok Sabha Election: लखनऊ में राजनाथ सिंह का भव्य रोड शो, उमड़ा लोगों का जनसैलाब

Rajnath Singh Nomination Today: केंद्रीय रक्षा मंत्री और लखनऊ लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार राजनाथ सिंह ने आज यूपी...

More Articles Like This