सावधान! तुला राशि में बना बेहद अशुभ ग्रहण योग, हो सकता है भारी नुकसान

Must Read

Grahan Yog Negative Effects For Libra: वैदिक ज्योतिष के अनुसार ग्रह-नक्षत्र समय-समय पर परिवर्तन करते रहते हैं. ग्रह-नक्षत्रों के स्थान परिवर्तन से कई तरह के शुभ-अशुभ योग बनते हैं. जब कभी एक ही राशि में दो या तीन ग्रह एक साथ आ जाते हैं, तो उसे ग्रहों की युति कहते हैं. कुछ युति शुभ तो कुछ अशुभ होती है. वर्तमान में तुला राशि में केतु के साथ चंद्रमा की युति से ग्रहण योग का निर्माण हुआ है. ज्योतिष शास्त्र में इसे बहुत ही अशुभ और खतरनाक योग बताया गया है. ऐसे में तुला राशि के जातकों को दो दिनों तक संभल कर रहने की जरुरत है.

तुला राशि में बना अशुभ योग
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तुला राशि में 25 जुलाई 2023 को दोपहर 11 बजकर 13 मिनट पर यह खतरनाक ग्रहण योग शुरू हुआ है. इसका प्रभाव 27 जुलाई की शाम 7 बजकर 28 मिनट तक रहेगा. ऐसे में इस राशि के जातकों को अगले दो दिनों तक बहुत संभल कर रहने की आवश्यकता है.

ग्रहण योग का अशुभ प्रभाव
ज्योतिष की मानें तो जिस राशि में ग्रहण योग बनता है, उस राशि के जातकों को मानसिक तनाव, ओवरथिंकिंग, आर्थिक तंगी के साथ ही सेहत को लेकर परेशान होना पड़ता है. इसके साथ ही इस दोष के चलते जातकों के आत्मविश्वास में कमी आ जाती है. इस दौरान शत्रुओं से सावधान रहने की जरुरत है. कोई भी नया कार्य करने से बचें.

ग्रहण योग से बचने के उपाय
तुला राशि पर ग्रहण योग बना है. ऐसे में आप मंदिर जाकर शिवलिंग पर जलाभिषेक करें. साथ ही ग्रहण दोष को दूर करने के लिए गणेश जी की पूजा करें और गाय को हरा चारा खिलाएं.

ये भी पढ़ेंः BATH ASTRO TIPS: इस दिशा में स्नान करना होता है बहुत शुभ, चमकती है किस्मत

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

लखनऊ में अखिलेश यादव का खेल! सपा ने पर्चा रद्द होने के डर से कराया एक और नामांकन

Lucknow Lok Sabha Seat: कहते हैं दिल्ली का रास्ता यूपी से ही होकर गुजरता है. 543 सदस्यीय लोकसभा में...

More Articles Like This