सबकी छुट्टी करने आ रहा iQoo Z7 Pro, लॉन्चिंग से पहले कीमत हुई लीक

Must Read

iQoo Z7 Pro: इंडिया में स्‍मार्टफोन कंपनियां प्रतिदिन कोई न कोई 5जी फोन लॉन्‍च कर रही है. इसी कड़ी में अब मालूम चला है कि भारतीय बाजार में iQOO एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. जानकारी के मुताबिक, कंपनी जल्‍द ही iQoo Z7 Pro 5G को लॉन्च करने का ऐलान कर सकती है. बता दें, कंपनी ने अभी कुछ दिन पहले बाज़ार में iQOO Neo 7 Pro लॉन्च किया था. फिलहाल अभी कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग तिथि को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है.

ये भी पढ़े:- Spotify ने यूजर्स को दिया ‘झटका’, महंगा किया Premium Plan, जानें नई कीमत

iQoo ने एक टैग के साथ नए फोन का डिज़ाइन टीज़ किया है और इसपर ‘Coming Soon’ लिखा है. लॉन्चिंग से पहले iQoo Z7 Pro की कीमत व कई फीचर भी लीक हो गए हैं. टिप्सटर पारस गुगलानी ने ट्विटर पर दावा किया है कि भारत में आने वाले iQOO Z7 Pro की कीमत 25,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच हो सकती है. लेकिन, कुछ लोगों का ये भी कहना है कि आने वाले फोन की कीमत iQOO Neo 7 स्मार्टफोन से कम हो सकता है, जिसे भारत में 29,999 रुपये में लॉन्च किया गया था.

iQOO Z7 Pro का स्पेसिफिकेशंस
जानकारी के मुताबिक, iQOO Z7 Pro में 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ोलूशन के सपोर्ट के साथ 6.78-इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है. पता चला है कि इसका डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश के साथ आएगा. फोन को मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 चिपसेट के साथ लॉन्‍च किया जा सकता है. इस स्‍मार्टफोन में 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दिए जाने की संभावना है.

इस स्‍मार्टफोन में पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप होने की बात सामने आई है. इसमें स्मूथ वीडियो के लिए ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल दिया जा सकता है. इस सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा भी होने की उम्मीद की जा रही है. इस स्‍मार्टफोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर दिया जा सकता है.

बैटरी की बात करें तो इस स्‍मार्टफोन में 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,600mAh की बैटरी दी जा सकती है. अगर ये स्‍मार्टफोन लीक हुई कीमत के आसपास लॉन्च होता है, तो रेंज में नए फोन की सीधी टक्कर मोटोरोला Edge 40, गूगल पिक्सल 6A और पोको F5 5G जैसे स्‍मार्टफोन के साथ हो सकती है.

Latest News

तुर्की का बड़ा फैसला, इजरायल के साथ सभी व्यापारिक गतिविधियों पर लगाया प्रतिबंध; जानिए क्या होगा इसका असर?

Israel Hamas war: गाजा पट्टी पर चल रहे इजरायली हमलों के कारण तुर्की ने एक बड़ा फैसला लिया है....

More Articles Like This