Entertainment: रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी ने शेयर की वीडियो, लुक देख हार बैठेंगे दिल, वीडियो देखें

Must Read

Bollywood News: अभिनेत्री रवीना टंडन की लाडली बेटी राशा थडानी को हाल ही में मुंबई के एक मशहूर रेस्तरां के स्पॉट किया गया था. वहां पर वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. राशा थडानी शटरबग्स के लिए पोज़ दियाल इसमे वो अपनी मां के जैसै लग रही थी. बॉलीवुड स्टार रवीना टंडन बेटी ने भी कुछ तस्वीरों से प्रशंसकों को धन्यवाद दिया.

यह भी पढ़ें- Hathras Roadways Bus Viral Video: बस में युवती संग रंगरलियां मनाने वाले कंडक्टर की गई नौकरी

एक्ट्रेस की अदाओं ने जीता दिल

उनकी अदाओं को देखकर लग रहा है कि राशा थडानी जल्द ही ब्लॉक की अगली बड़ी स्टार किड बनने जा रही हैं. इंस्टेंट बॉलीवुड के पोस्ट पर कई फैन्स ने कमेंट कर उनकी तारीफ की. वहीं सोशल मीडियो पर उनको काफी सराहना मिल रही है. एक यूजर ने लिखा, किसको किसको अच्छी लगती है सच बताना. एक अन्य ने कहा: ऐसा लगता है कि उसकी परवरिश अच्छे से हुई है! सुंदरता के साथ विनम्रता!

जानकारी हो कि रवीना ने 22 फरवरी 2004 को उदयपुर के जग मंदिर पैलेस में फिल्म वितरक अनिल थडानी से शादी की. इस जोड़े की एक बेटी है जिसका नाम राशा है और एक बेटा रणबीरवर्धन है. अभिनेत्री 1995 में सिंगल मदर बनीं और उन्होंने दो लड़कियों – पूजा और छाया को गोद लिया, जब वे क्रमशः 11 और 8 साल की थीं. कई लोगों का कहना है कि राशा अपनी अभिनेत्री-माँ रवीना टंडन की कार्बन कॉपी लगती हैं.

यह भी पढ़ें- Monsoon Update: IMD की चेतावनी, देश के इन राज्यों में भारी बारिश का रेड अलर्ट

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी राशा?

कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी अजय देवगन के भतीजे अमान देवगन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. यह एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म होगी और मुख्य जोड़ी अपनी तैयारी के हिस्से के रूप में प्रशिक्षण ले रही है, जैसा कि कई रिपोर्टों से पता चलता है। हालाँकि, अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

Latest News

राहुल गांधी आज दाखिल करेंगे अपना नामांकन, ‘रायबरेली’ से कांग्रेस ने बनाया है प्रत्याशी

Rahul Gandhi Nomination: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पार्टी ने रायबरेली से अपना उम्मीदवार बनाया है. माना जा रहा...

More Articles Like This