‘SDM बनके भूल गेले मऊगी ए बाबा’… SDM Jyoti Maurya पर बना एक और गाना, मचा रहा धमाल

Must Read

SDM Jyoti Mourya: एसडीएम ज्योति मौर्या बीते कुछ दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं. ज्योति और आलोक की कहानी की मानो बाढ़ सी आ गई है. अगर आप पूछेंगे कि ज्योति मौर्या कौन हैं, तो जानकारी सामने आएगी की ज्योति मौर्या एक एसडीएम हैं. इन पर आरोप है कि उन्होंने यूपी में सिविल सेवक बनने के बाद अपने पति आलोक को छोड़ दिया. इन सबके बीच ज्योति मौर्या पर कई भोजपुरी गाने भी बन चुके हैं. ये गाने भी सोशल मीडिया पर लगाता धमाल मचा रहे हैं. बोल बम को जोड़ते हुए, SDM बनके भूल गेले मऊगी ए बाबा गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि एसडीएम ज्योति मौर्या पर बने इस भोजपुरी के बोल बम गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने के बोल हैं “एसडीएम बनके भूल गेले मऊगी ए बाबा”. दरअसल, इस गाने को रौशन रोनी ने अपनी आवाज दी है. बता दें कि ये रौशन रोनी का पहला सावन गीत है. इस गाने के लिरिक्स विक्की रौशन, म्यूजिक पप्पू भाई ने दिया है.

यह भी पढ़ें- ए राजा हमके SDM बनावा, हम धोखा ना देहम’, Jyoti और Alok के विवाद के बीच वायरल हुआ नया गाना

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, एसडीएम ज्योति मौर्या से जुड़ी ये घटना तब सामने आई, जब उनके पति आलोक मौर्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस वीडियो में उन्होंने रोते हुए अपनी एसडीएम पत्नि पर गंभीर आरोप लगाए थे. वीडियो में उन्होंने कहा था कि ज्योति ने एसडीएम बनने के बाद उन्हें छोड़ दिया. दरअसल, आलोक मौर्य यूपी के प्रतापगढ़ में पंचायती राज विभाग में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं. साल 2010 में उनकी शादी ज्योति मौर्या से हुई थी. 2010-2016 तक आलोक ने पत्नि ज्योति की पढ़ाई का खर्च भी उठाया. इसके बाद 2016 में ही ज्योति यूपीपीसीएस परीक्षा में 16वीं रैंक हासिल कर सिविल सेवक बन गईं.

फिलहाल, इस मामले में एसडीएम ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या का पत्नी पर आरोप है कि उसने गाजियाबाद में एक होम गार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ रंगे हाथों पकड़ा था. पूछने पर ज्योति ने आलोक को बताया कि मनीष उसका प्रेमी है. इसके बाद से ही दोनों के बीच लगातार विवाद बढ़ता चला गया. अब तलाक का मामला कोर्ट में है. दूसरी तरफ शादी के बाद पत्नि को पढ़ाई में सपोर्ट करने को लेकर नई चर्चा शुरू हो गई है. खूब ट्रोलिंग भी हो रही है और इस हॉट मामले में रोज नए नए खुलासे भी हो रहे हैं.

Latest News

Diabetes Diet In Summer: डायबिटीज के मरीज गर्मी में इन पांच फूड्स को अपनी डाइट में करें शामिल, कंट्रोल रहेगा शुगर

Diabetes Diet In Summer: डायबिटीज उन साइलेट बीमारियों में से एक है, जो शरीर में दस्तक देने के बाद...

More Articles Like This