‘ए राजा हमके SDM बनावा, हम धोखा ना देहम’, Jyoti और Alok के विवाद के बीच वायरल हुआ नया गाना

Must Read

SDM Jyoti And Alok Maurya Case: एसडीएम ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य की कहानी में प्रतिदिन कुछ न कुछ नए खुलासे हो रहे है. ऐसे में अब इस मामले में ज्योति मौर्य के बॉयफ्रेंड मनीष दुबे की एंट्री होने ने कहानी में एक नया ट्विस्ट आ गया है. इस पूरे प्रकरण में जांच चल रही है तो दूसरी ओर इस मामले में पर भोजपुरी इंडस्ट्री में गाने रिलीज किए जा रहे हैं, हाल में ही में एक गाना रिलीज किया गया जिसमें कहा गया था कि ‘बनते एसडीएम हमके भूल गइलु’. अब इससे एक कदम आगे शिवानी सिंह की आवाज में एक गाना रिलीज किया गया है जिसके बोल हैं ‘राजा SDM बना दs धोखा ना देहम’. ये गाना तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- PM Modi ने पूर्वांचल को दी कई बड़ी सौगात, गोरखपुर में वंदेभारत को दिखाई हरी झंडी

शिवानी की आवाज में फनी सांग

इस गाने को शिवानी सिंह ने गाया है. गाने में अभिनय करते हुए रोमेरो और शिवानी गुप्ता को देखा जा सकता है. इस गाने में शिवानी अपने पति से निवेदन करते कह रही है आप मुझे पढ़ाईए और एसडीएम बनाइए मैं आपको धोखा नहीं दूंगी. इस गाने को यूट्यूब पर लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. वहीं लोग इस गानें में भर भर इस पर कमेंट कर रहे हैं. गाने का वीडियो भी जारी किया गया है. गाने को लक्ष्मी म्यूजिक वर्ल्ड से जारी किया गया है. गाने को लाखों के व्यू मिल चुके हैं. इस गाने के लिरिक्स सूरज सिंह और छोटन छाया ने लिखा है. वहीं इस गाने में सहयोग अरविंद दुबे का रहा है.

यह भी पढ़ें- Heavy Rainfall: बारिश से परेशान है हिंदुस्तान, मौसम विभाग ने जारी किया हाई अलर्ट

इंटरनेट पर मीम्स की बाढ़

उल्लेखनीय है कि ज्योति और आलोक का मामला सामने आने के बाद से इंटरनेट पर मीम्स की बाढ आई है. कई लोगों ने वीडियो और फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि कोचिंग संस्थानों में से पति अपने पत्नियों को वापस बुला रहे हैं. वहीं इस मामले कई महत्वपूर्ण बयान भी आ चुके हैं. देखने वाली बात ये होगी कि ये मामला कहां जाकर समाप्त होता है. वहीं इस मामले में अब राजनीतिक बयान भी आने शुरू हो गए है.

Latest News

कांग्रेस न्याय का लॉलीपॉप दिखाकर जनता के साथ करना चाहती है अन्याय: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कांग्रेस को ...

More Articles Like This