Shocking News: चप्पल हटाते ही ब्लैक कोबरा ने फैला दिया फन, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो आया सामने

Must Read

Shocking Cobra Video: बारिश के मौसम में सांप का निकलना कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन जब वो घर में से निकलने लगे तो कोई भी परेशान हो सकता है. घर में इस बात का का ध्यान रखें कि जब भी आप घर के बाहर चप्पल उतारे उसके आस पास नियमित सफाई करते रहें. दरअसल, इन दिनों एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जिसमें एक कोबरा एक चप्पल के नीचे बैठा था. जैसे ही चप्पल हटाया गया कोबरा ने फन निकाल दिया जिससे वहां पर खड़े लोग डर गए और भाग खड़े हुए. इस पूरे प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- Vande Bharat का सफर करने वालों के लिए खुशखबरी!, इतने प्रतिशत घटे टिकटों के दाम

खतरनाक वीडियो आया सामने

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कोबरा चप्पल के नीचे छिपा होता है. वो उस दौरान दिखता है जब जब एक शख्स पहले चप्पल हटाता है उसके बाद दूसरा चप्पल हटाता है. जैसे ही दूसरा चप्पल सख्स द्वारा हटाया जाता है कोबरा फन निकाल कर युवक के उपर हमला करने की ओर बढ़ता है. वहीं, हैरान करने वाली बात ये है कि कोबरा को सख्स ने पहले देखा था बावजूद इसके वो रिस्क लिया और आगे बढ़ चप्पल हटाया. अगर थोड़ी भी लापरवाही हुई होती तो कोबरा युवक के ऊपर अटैक कर सकता था जिससे युवक की जान को भी खतरा हो सकता था. इस वीडियो से सीख लेते हुए इस बात का ध्यान रखें कि बारिश के मौसम में कही भी हाथ ना डाले और घास में खेतों में सड़कों पर ध्यान से चलें.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

जानकारी दें कि खतरनाक वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर animal_lover_wagad की आईडी के माध्यम से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है. वहीं, इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. लोग विभिन्न प्रकार के कमेंट इस वीडियो पर कर रहे हैं.

Latest News

Panna Stone: इन लोगों के लिए लकी रत्न है पन्ना, जानिए इसके फायदे और धारण करने का तरीका

Panna Stone Ke Fayde: रत्‍न शास्‍त्र के अनुसार, लोगों के जीवन में हर रत्‍न की अहम भूमिका होती है....

More Articles Like This