कर्नाटक से राजस्थान जा रहे टमाटर लदे ट्रक का GPS खराब, ट्रक को धरती निगल गई या आसमान?

Must Read

Truck Carrying Tomatoes Missing: टमाटर के बढ़े भाव ने देश के लगभग हर किचन को प्रभावित कर दिया है. स्थिति ये है कई रेस्टोरेंट भी अब टमाटर का प्रयोग करना बंद कर चुके हैं. टमाटर की बढञी कीमतों से किसानों ने मुनाफा तो कमाया है, लेकिन आम आदमी की जेब काफी ढीली हो गई है. इन सब के बीच टमाटर के भाव बढ़ने से इसके चोरी की घटनाएं भी बढ़ गई है. हाल ही में कर्नाटक से ही खबर सामने आई थी, जिसमें एक कपल ने टमाटर से भरे ट्रक को हाईजैक कर लिया था. अब एक ताजा मामला टमाटर चोरी का कर्नाटक के कोलार जिले से आया है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, कोलार से राजस्थान के लिए एक टमाटर से भरा ट्रक निकला. बताया जा रहा है कि इस ट्रक में भरे टमाटरों की कीमत लगभग 20 लाख रुपए के आस पास थी. ये ट्रक रहस्यमय ढंग से गायब हो गया है. जिसके बाद व्यापारियों में चिंता बढ़ गई है. आनन फानन में इसकी शिकायत कोलार जिले के पुलिस स्टेशन में कराई गई है. मिल रही मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि दो व्यापारियों ने 27 जुलाई को कोलार के एपीएमसी यार्ड से जयपुर तक टमाटर ले जाने के लिए एक ट्रक बुक किया था.

20 लाख के टमाटरों से भरा ट्रक गायब
20 लाख के टमाटरों से भरे इस ट्रक को शनिवार को ही जयपुर पहुंचना था. बावजूद इसके ट्रक अपनी मंजिल तक नहीं पहुंचा साथ ही ट्रक ड्राइवर का मोबाईल फोन भी बंद आ रहा है. ट्रक के ड्राईवर से जब किसी भी प्रकार से कोई संपर्क ना हो सका तब किसानों गड़बड़ी की आशंका जताते हुए पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस जांच में लग गई. पुलिस के सूत्रों से जो जानकारी निकल कर सामने आई है, उसके अनुसार टमाटर से भरे ट्रक ने कोलार से लगभग 1,600 किमी. की दूरी तय की, जिसके बाद उसमे लगे जीपीएस ने काम करना बंद कर दिया. अब ट्रक का कुछ पता नहीं चल पा रहा है.

पुलिस कर रही जांच
दरअसल, केवल ट्रक के चालक के पास ही मोबाईल फोन है, ट्रक के क्लीनर के पास कोई मोबाइल नहीं है. इसी वजह से ट्रक का पता लगा पाना संभव नहीं हो पा रहा है. टमाटर व्यापारियों ने चिंता जताते हुए कहा कि अगर ट्रक किसी भी प्रकार से दुर्घटनाग्रस्त होता तो अभी तक जानाकारी मिल गई होती. व्यापारियों को इस बात का डर है कि ट्रक चालक ही टमाटर लेकर भाग गया है या किसी ने उसके टमाटर से भरे ट्रक की चोरी कर ली है. फिलहाल पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है.

यह भी पढ़ें-

Odisha News: 2 किलो टमाटर के लिए दो नाबालिगों को रखा ‘गिरवी’, जानें पूरा मामला

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This