Nothing Phone 2 का जुड़वा भाई लगता है ये फोन! 3 अगस्त को होगा लॉन्च

Must Read

Infinix GT 10 Pro: भारतीय बाजार में Infinix के नए स्मार्टफोन Infinix GT 10 की जल्‍द एंट्री होने वाली है. जानकारी के मुताबिक, कंपनी इस स्‍मार्टफोन को ऑफिशियल तौर पर 3 अगस्त, 2023 को लॉन्च करेगी. लॉन्चिंग से पहले इस स्‍मार्टफोन के कई फीचर्स का खुलासा कर दिया गया है. Infinix GT 10 में मीडियाटेक डाइमेंशन 8050 चिपसेट, 8GB LPDDR4X रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद की जा रही है.

 ये भी पढ़े:- Honor ने लॉन्‍च किया छह स्पीकर वाला शानदार Tablet, कीमत 15 हजार से भी कम

यह स्‍मार्टफोन अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में बना हुआ है. ऐसा इसलिए, क्योंकि कहा जा रहा है कि कंपनी ने इस फोन के डिज़ाइन को भारत में पॉपुलर हो रहे Nothing Phone 2 से कॉपी किया है. आपको बता दें कि फोन के बैक पैनल का लुक देखने में Nothing Phone 2 जैसा ही लग रहा है. जानकारी के मुताबिक, Infinix GT 10 Pro में 6.67 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट और 360Hz टच सैंपलिंग रेट मिलेगा.

इसके अलावा Infinix GT 10 Pro का डिस्प्ले 900 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ पेश किया जाएगा. कंपनी ने एक्टिविटी के दौरान फोन को ठंडा रखने के लिए इसमें एक वेपर चेंबर कूलिंग सिस्टम दिए जाने की बात कही है. Infinix GT 10 Pro Nothing Phone की तरह कंस्टमाइज़ LED लाइट्स के साथ ट्रांसपेरेन्ट बैक पैनल के साथ आएगा.

Infinix अपकमिंग फोन के कैमरे और बैटरी फीचर्स की बात करें, तो फिलहाल इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इसके अलावा पता चला है कि लॉन्चिंग डील के तौर पर कंपनी कई तरह के ऑफर भी पेश करेगी. इसमें पहले 5,000 प्री-ऑर्डर के लिए गिफ्ट और चुनिंदा Bank Debit और Credit Card पर 2,000 रुपये का अडिशनल डिस्काउंट दिया जाएगा.

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This