भक्ति, शक्ति, श्रद्धा से भरपूर है रितेश पांडेय का नया गाना, “हर हर हर महादेव”, देखें वीडियो

Must Read

Ritesh Pandey Bol Bam Song: रितेश पांडेय की आवाज की दीवानी पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री है. रितेश के गानों का इंतजार फैंस को उत्साह के साथ रहता है. इस बीच उन्होंने अपने फैंस को एक और उपहार दिया है. कई दिनों से जिस शिव भजन का इंतजार भोजपुरी के श्रोताओं को था, उसका आज समापन करते हुए सिंगर रितेश पांडेय का गाना, ‘हर हर हर महादेव’ को रिलीज कर दिया गया. इस गाने को आज (31 जुलाई) को रिलीज किया गया. इस गाने को ‘सारेगामा हम भोजपुरी’ के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. जिसे खबर लिखे जाने तक 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है.

टीजर के बाद गाने का था इंतजार
रितेश पांडेय सावन के पावन महीने शिव की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं. उनके कई गाने इस साल रिलीज किए गए हैं. जो काफी वायरल हैं. वहीं, उनके गाने ‘हर हर हर महादेव’ गाने का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था. टीजर के सामने आने के बाद गाने का इंतजार दर्शकों को था. अब इस गाने को आउट कर दिया गया है. जिसपर फैंस लाइक्स और व्यूज की बारिश कर रहे हैं. वीडियो सांग में वो गेरुआ रंग के ड्रेस में नजर आ रहे हैं. शिव की भक्ति में झूमते रितेश भजन गा रहे हैं. इस वीडियो सांग को नाईट थीम पर शूट किया गया है. जो दर्शकों को बेहद भा रहा है.

रितेश की आवाज के दीवाने लोग
इस गाने को खुद सिंगर रितेश पांडेय ने गाया है. इस गाने को हर हर महादेव के बैनर तले बनाया गया है, जिसका प्रिमियर आज सुबह किया गया है. वीडियो सांग के लिरिक्स को मंजीत मीत ने लिखा है, संगीत डीपी यादव ने दिया है. रितेश पांडेय ने ही इस गाने में अभिनय किया है. गाने को ‘सारेगामा हम भोजपुरी’ के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है.

यह भी पढे़ं-

Latest News

Gold Silver Price: सोने-चांदी की कीमत स्थिर, जानिए आज का भाव?

Gold Silver Price Today, 06 May 2024: आने वाले कुछ दिनों बाद अक्षय तृतीया का पर्व मनाया जाएगा. इस खास...

More Articles Like This