Sawan Geet: रितेश पांडेय के ‘बरसेला सावनावा’ गाने पर झूमें दर्शक, कुछ घंटों में मिला रिकॉर्ड व्यू

Must Read

Ritesh Pandey Bol Bam Song: सावन का पावन महीना चल रहा है. इस बीच भोजपुरी इंडस्ट्री के तमाम कालाकर शिव की भक्ति में नजर आ रहे हैं. सिंगर रितेश पांडेय का एक और सावन गीत इन दिनों धमाल मचा रहा है. गाने के बोल ‘बरसेला सावनवा’ है. इस गाने को आज सुबह (28.07.2023) रिलीज किया गया है. जिसे खुद सिंगर रितेश और प्रियंका सिंह ने आवाज दी है. वीडियो सांग को टी सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इस गाने को शिव भक्त शानदार प्यार दे रहे हैं.

तन्नू यादव के साथ दिखे रितेश
गाना “बरसेला सावनवा” में रितेश पांडेय और तन्नू यादव की जोड़ी नजर आ रही है. दोनों एक्टर वीडियो में कमाल के लग रहे हैं. इस गाने को कुछ ही घंटो में लाखों व्यूज मिले हैं. रितेश और प्रियंका की आवाज लोगों को भा रही है. वीडियो सांग में एक्ट्रेस तन्नू यादव एक्टर से कह रही हैं कि सावन का महीना चल रहा है. ऐसे में उनको देवघर जाना है. जिसकी प्यारी नोंक झोंक देखने को मिल रही है. गाने को दर्शकों का शानदार प्यार मिल रहा है.

गाने को मिल रहा प्यार
इस गाने को रितेश पांडेय और प्रियंका सिंह ने गाया है. इसके लिरिक्स आर आर पंकज ने लिखा है. म्यूजिक निर्देशन विक्की वॉक्स का है. इस गाने को बरसेला सावनवा के बैनर तले बनाया गया है. गाने की परिकल्पना छोटन पांडेय की है. इसके एडिटर दीपक पंडित हैं. कोरिग्राफी विशाल गुप्ता की है. इस वीडियो सांग को टी सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This