Taali Teaser Out: ‘किन्नर’ के लुक में नजर आईं सुष्मिता सेन, जानिए किसकी रियल लाईफ स्टोरी है ‘ताली’ सीरीज

Must Read

Susuhmita Sen Taali Teaser Out: दुनिया भले ही नए बदलाव और विकास की सीढ़ीयां चढ़ रही हो, लेकिन आज भी किन्नरों की स्थिती में कुछ खास अंतर देखने को नहीं मिला है. कुछ लोग किन्नरों का मजाक भी उड़ाते हैं, तो कुछ उन्हें देखना ही नहीं चाहते हैं. इन सबके बीच किन्नरों के सम्मान, स्वाभिमान और स्वतंत्रता की लड़ाई को लेकर ‘ताली’ सीरीज बनाई गई हैं. इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन किन्नर एक्टिविस्ट का रोल प्ले करती नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि सुष्मिता सेन की अपकमिंग सीरीज ताली सुर्खियों में हैं. इस सीरीज में सुष्मिता ट्रांसजेंडर के रुप में नजर आ रही हैं. जानकारी के मुताबिक ये सीरीज सच्ची घटना पर आधारित है. आपको बता दें कि ‘ताली’ सीरीज ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत की असल जिंदगी की कहानी है. इसमें दिखाया गया है कि गौरी ने जिंदगी में लाखों परेशानियां झेलीं, लेकिन हिम्मत नहीं हारी. सीरीज ताली का टीजर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. इस सीरीज में सुष्मिता सेन के अवतार को देखकर उनके फैंस के दिल खुशी से झूम उठे हैं.

Also Read:

टीजर में पंच लाइन हैं दमदार
टीजर के बैकग्राउंड में आप सुन सकते हैं- मैं गैरी….कोई सोशल वर्कर कहता है, तो कोई हिजड़ा… ये कहानी है इसी सफर की. टीजर में सुष्मिता सेन के माथे पर बड़ी सी बिंदी, बालों में जूड़ा नजर आ रहा है. उनकी जोरदार परफॉर्मेंस से आईडिया लग जाएगा. टीजर भी पंच लाइन से भरपूर हैं. गाली और ताली को लेकर सुष्मिता कहती हैं, जो लोग असलियत दिखाने से डरते हैं, वे कभी जीतते नहीं हैं बाबू.

15 अगस्त को होगी रिलीज
सुष्मिता की दमदार परफार्मेंस आपके रोंगटे खड़े कर देगी. दरअसल, ताली 15 अगस्त को जिओ सिनेमा पर रिलीज होगी. इसके पहले इसका पोस्टर भी रिलीज हो चुका है, जिसमें सुष्मिता का ये डायलॉग था, मैं ताली बजाती नहीं, बजवाती हूं. आर्या जैसी सीरीज के साथ सुष्मिता सेन ने पिछले सालों में धमाकेदार कमबैक किया था.

Latest News

मधुर वाणी, स्नेह, सद्भाव और सेवा द्वारा जो सबको आनंद प्रदान करे उसका नाम है नन्द: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, नन्द-यशोदा- मधुर वाणी, विनय, सरलता, स्नेह, सद्भाव और सेवा...

More Articles Like This