अब Twitter से कमाए लाखों! जानें ‘X’ से कैश कमाने के टर्म एंड कंडीशन

Must Read

Twitter News: Elon musk ने क्रिएटर्स के लिए पिछले महीने ही विज्ञापन रेवेन्यू प्रोग्राम शुरू किया है. इसके अनुसार कंपनी विज्ञापन से होने वाली कमाई का कुछ हिस्सा एलिजिबल क्रिएटर्स को देगी. इस प्रोग्राम को Elon musk ने ग्लोबली लॉन्च किया है. अब ये खबर आ रही है कि कंपनी इंडियन यूजर्स को भी पेमेंट करने लगी है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कई इंडियन यूजर्स ने इसका स्क्रीनशॉट भी साझा किया है. आप भी कंपनी की कुछ शर्तों को पूरा कर एक्स से हर महीने पैसा कमा सकते हैं.

टर्म एंड कंडीशन का रखना होगा ध्यान
बता दें कि एक्स से पैसे कमाने के लिए आपको इन तीन शर्तों को पूरा करना होगा. पिछले 3 महीने में अकाउंट पर 15 मिलियन ट्वीट इम्प्रैशन होने के साथ ही आपके अकाउंट पर 500 से ज्यादा फॉलोअर्स होने चाहिए. इसके अलावा आपका अकाउंट एक्स पर वेरिफाइड होना चाहिए. इसके साथ ही आपको कंपनी के टर्म एंड कंडीशन का भी ध्यान रखना है. अगर आपके एक्स अकाउंट से कुछ गलत चीजें या जानकारी पोस्ट हो रही होंगी तो आप इस ads रेवेन्यू प्रोग्राम के लिए अप्लाई नहीं कर सकते हैं.

मिलेंगे नए फिचर्स
जल्द ही आपको एक्स में न्यू शॉर्टिंग फीचर मिलने वाला है. इस फीचर में आप किसी की प्रोफाइल पर किए गए पोस्ट को शॉर्टलिस्ट भी कर सकेंगे. हाल ही में एक्स के डिजाइनर एंड्रिया कॉनवे ने अपने सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि ये सुविधा यूजर्स को ‘मोस्ट रीसेंट’, ‘मोस्ट Liked, या ‘मोस्ट एंगेज्ड’ के आधार पर पोस्ट को सॉर्ट करने की अनुमति देगी. एलन मस्क ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया था. मस्क ने लिखा था कि ये मजेदार होगा. हलांकि इस फिचर के रोलआउट होने की डेट अभी कंर्फम नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ें-

UP News: यूपी के इस गांव में शादी कटवा बनी मक्खियां, मुर्गी के चक्कर में शहनाई हुई सपना

Latest News

Uttarkashi: आंधी-तूफान बनी काल, बाइक सवार दो युवकों की चली गई जान

Uttarkashi: मौत कहा और कब दस्तक दे, दें, कुछ कहा नहीं जा सकता. कुछ ऐसा ही हुआ बाइक सवार...

More Articles Like This