UP News: बरेली में सामने आया युवक का पाकिस्तानी कनेक्शन, तड़के सुबह एजेंसी ने की छापेमारी

Must Read

UP News: यूपी के बरेली से एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, यहां पर एनआईए की छापेमारी से हड़कंप मचा है. इतना ही नहीं इस छापेमारी के पीछे का कारण पाकिस्तान कनेक्शन बताया जा रहा है. पूरी छापेमारी जनपद कस्बा आंवला के मोहल्ला पक्का कटरा में हुई है. युवक और उसका बड़ा भाई वहीं पर गिरफ्तार हुए है. दोनों से पूछताछ की गई. पुलिस ने छापेमारी के साथ कुछ कागज भी बरामद किए हैं.

यह भी पढ़ें- UP Politics: ‘देश को मजबूत करने में UCC का अहम योगदान’, मायावती ने किया कानून का समर्थन

युवक से टीम ने की पूछताछ

NIA की टीम ने दोनों से देर तक पूछताछ की है. इसके बाद दोनों के मोबाईल फोन को जब्त कर लिया है. वहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक पेंटिंग का काम कर रहे थे. वहीं वो कुछ सालों पहले दुबई गया था जहां से उसके कनेक्शन पाकिस्तान निवासी एक लड़की से हो गए. एनआईए को खुफिया विभाग से जानकारी मिली थी जिसके बाद से एजेंसी सक्रीय हुई और छापेमारी की. युवक से काफी देर तक पूछताछ की गई थी.

मोहल्ले में खलबली

अचानक एनआईए की छापेमारी से मोहल्ले में हलचल पैदा हो गई है. दुबई से वापस कस्बे में लौटने के साथ भी युवक का संबंध मोबाईल के जरिए लड़की से बना हुआ था. वो अक्सर पाक की लड़की से बात करता था, जब इस बात की जानकारी एनआईए की टीम को हुई तो वहां पर छापेमारी की गई. जांच एजेंसी की कार्रवाई से मोहल्ले में हलचल है.

Latest News

पीएम ने MP को दी कई परियोजनाओं की सौगात, बोले- हम विरासत और विकास को साथ लेकर चलें

PM Narendra Modi Visit: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश में लगभग 17,000 करोड़ रुपए से अधिक की...

More Articles Like This