Lucknow To Varanasi Flight: 55 मिनट में तय होगी लखनऊ से वाराणसी की दूरी, आज से शुरू हुई इंडिगो की फ्लाइट

Must Read

Lucknow To Varanasi Flight: लखनऊ से वाराणसी के बीच में निजी विमान कंपनी इंडिगो एयरलाइंस के द्वारा आज से अपनी नई और सीधी विमान सेवा शुरू की गई है. जिसका शुभारंभ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट से किया. बता दें इससे लखनऊ से वाराणसी तक की दूरी को महज 55 मिनट में अब तय किया जा सकेगा.

लाल बहादुर शास्त्री अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट वाराणसी से लखनऊ की फ्लाइट आज यानी 10 अगस्त से उड़ान भरेगी. इंडिगो एयरलाइंस के द्वारा यह सेवा शुरू करने से राजधानी लखनऊ से वाराणसी के बीच एयरलाइन सुविधा से आवागमन करने वाले लोगों को काफी सहूलियत मिलेगी.

आपको बता दें कि लंबे समय से लखनऊ से वाराणसी की विमान सेवा शुरू किए जाने की मांग को आज पूरा किया गया. यह सीधी फ्लाइट लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट से वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट तक होगी. इसके जरिए वाराणसी से लखनऊ की दूरी 55 मिनट में तय की जा सकेगी.

जानिए टाइमिंग

निजी विमान कंपनी इंडिगो एयरलाइंस ने उड़ान को लेकर शेड्यूल भी जारी कर दिए हैं. फिलहाल इंडिगो एयरलाइंस की तरफ से सप्ताह में 3 दिन मंगलवार, बृहस्पतिवार, शनिवार को ये सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी. दोपहर 2.20 बजे लखनऊ एयरपोर्ट से उड़ान भरेगी फ्लाइट और 55 मिनट वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचेगी. वहीं वाराणसी एयरपोर्ट से शाम 4.05 बजे उड़ान भरेगी.

ये भी पढ़ेंः काफी कम कीमत पर ZTE ने लॉन्च किया Blade सीरीज का 5G फोन, 50 MP कैमरे के अलावा ये हैं शानदार फीचर

Latest News

Excise Policy Case: के. कविता को झटका, कोर्ट ने जमानत देने से किया इनकार

नई दिल्लीः बीआरएस नेता के. कविता को झटका लगा है. दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले...

More Articles Like This