Astro Tips: सोते समय सिरहाने पर रखें ये चीजें, जाग उठेगी किस्मत

Must Read

Astro Tips:  हर व्यक्ति अपनी सोई हुई किस्‍मत को चमकाने के लिए तरह-तरह के उपाय करता है. आप भी चाहते है कि आपका सोया हुआ भाग्‍य आपका साथ दे तो आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे है, जो आपकी किस्मत का ताला खोल सकते हैं. ज्योतिष के मुताबिक, अगर कोई व्‍यक्ति सोने से पहले अपने पास ये चीजें रखता है, तो निश्चित ही उसको इसका शुभ फल प्राप्त होता है. तो चलिए जानते है उन चीजों के बारे में…

ये भी पढ़े:- Sawan 2023: आलता के ये डिजाइन सुहागिन महिलाओं की खूबसूरती में लगाएंगे चार चांद

इलायची का उपाय

तमाम कोशिशों के बावजूद भी अगर आपको कार्यो में सफलता हासिल नहीं होती है, तो ऐसे में सोए हुए भाग्य को जगाने के लिए अपने सिरहाने के नीचे हरी इलायजी जरूर रखें.

मोरपंख रखने के फायदे
आपको बता दें कि मोरपंख में नकारात्मक ऊर्जाओं को दूर करने की शक्ति होती है. ऐसे में अगर आप धन से संबंधित समस्याओं से जूझ रहे है, तो सोने से पहले अपने सिरहाने पर मोर पंख जरूर रखें.

हल्दी की गांठ के उपाय

आपको अगर नौकरी पाने में परेशानियां आ रही हैं, तो सोने से पहले आप अपने सिरहाने पर हल्दी की एक गांठ को रखें. अगर आाप ऐसा करते है, तो थोड़े ही दिनों आपको इस उपाय का फायदा मिलना शुरू हो जाएगा.

लहसुन के उपाय
नौकरी में आ रही परेशानियों को दूर करने के लिए लहसुन की गांठ में से एक कली को निकाल और सोने से पहले इसे अपने सिरहाने पर रख दें, अगर आप ऐसा करते है तो बहुत जल्द ही आपको इसके सकारात्मक परिणाम मिलने शुरू हो जाएंगे. 

Latest News

Maharashtra News: भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी के प्रहार से बिलबिला रहा है इंडी अलायन्स: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: भाजपा के चुनाव प्रभारी , राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा...

More Articles Like This