Rashifal: कर्क, सिंह समेत इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए किसे मिलेगी खुशखबरी

Must Read

Aaj Ka Rashifal 13 July 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है. इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से ज्योतिष हमारे दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल के बारे में बताते हैं. आज 13 जुलाई दिन गुरुवार को सावन माह के कृष्ण पक्ष की दशमीं तिथि है. आज के दिन भगवान श्रीहरि विष्णु की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्री नाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, आज का दिन किन-किन राशि वालों के लिए शुभ है. जानिए सभी 12 राशियों राशिफल…

मेषः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. बिजनेस में सामान्य लाभ होगा. पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. किसी अजनबी से मुलाकात हो सकती है.

वृषः आज का दिन मिलाजुला रहेगा. कोई भी निर्णय सोच समझकर लें. जल्दबाजी में लिए गए निर्णय से परेशान हो सकते हैं. सतर्क रहें. कार्यक्षेत्र में विरोधी सक्रिय रहेंगे. विवाद से बचें.

मिथुनः मन प्रसन्न रहेगा. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. विवाद से बचें.

कर्कः आज आपको बहुत सतर्क रहने की जरुरत है. कार्यों में आए व्यवधान से परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर खटपट हो सकती है. खानपान पर ध्यान दें. सेहत खराब हो सकती है.

सिंहः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरुरत है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के डर हैं.

कन्याः आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. नौकरी में तरक्की के योग हैं. लंबे समय से सोचा हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. भाई बहन का साथ मिलेगा. जीवनसाथी के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः RAKSHA BANDHAN 2023 DATE: रक्षाबंधन पर भद्रा का साया, जानिए राखी बांधने की सही तिथि और शुभ मुहूर्त

तुलाः दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकती है.

वृश्चिकः आज दिन की शुरुआत में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. पड़ोसी से किसी बात लेकर विवाद हो सकता है. भावनाओं को काबू में रखें. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. विवाद से बचने की कोशिश करें.

धनुः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. कार्यक्षेत्र में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. महिला मित्र से विवाद हो सकता है. ऑफिस के कार्यों को लेकर सतर्क रहें. बॉस के गुस्से का शिकार हो सकते हैं.

मकरः आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. भाई-बहन का साथ मिलेगा. व्यवसाय में नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. यात्रा के योग हैं.

कुंभः भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. जीवनसाथी के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. भुमि-भवन या मकान खरीदने के लिए आज का दिन शुभ है. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

मीनः रुपये पैसे की लेनदेन में सावधानी बरतें. अनावश्यक खर्चों में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है. व्यापार वर्ग उधारी देने से बचें. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ेंः SUN TRANSIT: सूर्य का कर्क राशि में गोचर, इन 4 राशि वालों को होगा तगड़ा मुनाफा

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Election: नेशनल कॉन्फ्रेंस को लद्दाख में झटका, कारगिल इकाई के कई सदस्यों ने दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

श्रीनगरः लोकसभा चुनाव को लेकर लद्दाख सियासी पारा चढ़ा हुआ है. लद्दाख में अब नेशनल कॉन्फ्रेंस को बड़ा झटका...

More Articles Like This